गैंगस्टर सारज ¨सह ¨मटू का रिमांड खत्म, भेजा जेल

अमृतसर में हिंदू संघर्ष सेना नेता विपन शर्मा की हत्या के आरोपी गैंगस्टर सारज मिंटू को सोमवार को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Mar 2018 09:49 PM (IST) Updated:Mon, 19 Mar 2018 09:49 PM (IST)
गैंगस्टर सारज ¨सह ¨मटू का रिमांड खत्म, भेजा जेल
गैंगस्टर सारज ¨सह ¨मटू का रिमांड खत्म, भेजा जेल

संवाद सहयोगी, जालंधर : अमृतसर में हिंदू संघर्ष सेना नेता विपन शर्मा की हत्या करने वाले पांच लाख के इनामी गैंगस्टर गांव दोदो कलसियां, भिखी¨वड जिला तरनतारन निवासी सारज ¨सह ¨मटू का रिमांड खत्म होने के बाद पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। ओकू टीम ने सारज ¨मटू और गैंगस्टर बॉबी मल्होत्रा को आमने-सामने बिठा कर कई मामलों का खुलासा करवाया है। हत्या के कारण भी जाने हैं और अब पुलिस सारज ¨मटू के एक और साथी गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया को प्रोडक्शन वारंट पर लाने की तैयारी कर रही है। वहीं, प्रोडक्शन वारंट खत्म होने पर बॉबी मल्होत्रा को भी वापस जेल भेज दिया गया है।

-----

यह था मामला

बीते दिनों ओकू (ऑर्गनाइज्ड क्राइम कंट्रोल यूनिट) टीम ने अमृतसर के ¨हदू नेता विपन शर्मा की हत्या करने वाले गैंगस्टर सारज ¨सह ¨मटू को विधिपुर फाटक के पास से गिरफ्तार किया था। जालंधर के रास्ते अमृतसर जाने के लिए निकले सारज ¨सह ¨मटू के पास से दो पिस्टल और कारतूस मिले थे। पहले यह माना जा रहा था कि विपन शर्मा की हत्या धार्मिक माहौल खराब करने के लिए की गई है लेकिन ¨मटू की गिरफ्तारी के बाद खुलासा हुआ था कि उसने यह हत्या अपने दोस्त शुभम के लिए की थी। उसने फेसबुक अपडेट भी डाला था कि उसके दोस्त शुभम के पिता की हत्या के पीछे विपन शर्मा का हाथ है। इसी के चलते विपन शर्मा की हत्या की गई। पुलिस ने उसे अदालत में पेश कर सात दिन के रिमांड पर लिया था।

chat bot
आपका साथी