PPR MALL जालंधर में किट्टी के नाम पर करोड़ों रुपये की ठगी का आरोप, लोगों ने किया हंगामा

पीपीआर मॉल स्थित उक्त कंपनी लोगों से किट्टी के रूप में सोने आदि में निवेश करवाती है। जालंधर में कंपनी के करीब दस हजार मेंबर बने थे और उनसे करीब 25 करोड़ रुपया जुटाया गया है।

By Edited By: Publish:Wed, 15 Jul 2020 06:45 AM (IST) Updated:Wed, 15 Jul 2020 01:40 PM (IST)
PPR MALL जालंधर में किट्टी के नाम पर करोड़ों रुपये की ठगी का आरोप, लोगों ने किया हंगामा
PPR MALL जालंधर में किट्टी के नाम पर करोड़ों रुपये की ठगी का आरोप, लोगों ने किया हंगामा

जालंधर, जेएनएन। पीपीआर मॉल में खुले एक दफ्तर पर किट्टी के नाम पर करोड़ों की ठगी का आरोप लगा है। इसका पता तब चला जब कपूरथला के कुछ लोगों ने यहां आकर कंपनी के स्टाफ को पकड़ लिया। हालांकि बाद में पुलिस वहां पहुंची व कर्मचारियों को अपने साथ थाने ले गई। लोगों ने इस संबंध में पुलिस को शिकायत दे दी है। पुलिस ने कंपनी के मालिकों को बुलाया है, ताकि पूरी स्थिति के बारे में पता चल सके। उन्होंने कहा कि इस मामले की गहनता से जांच की जाएगी।

लोगों का आरोप है कि वो पीपीआर मॉल स्थित उक्त कंपनी लोगों से किट्टी के रूप में सोने आदि में निवेश करवाती थी। जिसमें 11 किश्तें लोगों को भरनी पड़ती थी और एक किश्त कंपनी अपनी तरफ से देती थी। बाद में उन्हें पैसे या सोना दिया जाना था। उन्होंने कहा कि जालंधर में इसके करीब दस हजार मेंबर बने थे और उनसे करीब 25 करोड़ रुपया जुटाया गया। इसके बाद कंपनी का दफ्तर बंद हो गया और उसके मालिकों का फोन बंद है व घर में भी कोई नहीं है। उन्होंने पुलिस से पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग की।

इस बारे में एसीपी मॉडल टाउन हरिंदर सिंह गिल ने कहा कि शिकायत मिल गई है। इसके बाद कंपनी के मालिक को बुलाया गया है ताकि उनके बयान लेकर पूरे मामले का पता लगाया जा सके। फिलहाल शिकायत करने वालों ने उनके साथ ठगी के आरोप जरूर लगाए हैं लेकिन दोनों पक्षों के बयान लेने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी