जालंधर टीम के खराब प्रदर्शन पर पूर्व क्रिकेटर महे ने उठाए सवाल

जालंधर की टीम के खराब प्रदर्शन के बाद पूर्व क्रिकेटर महे ने सवाल उठाए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 06:45 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 06:45 AM (IST)
जालंधर टीम के खराब प्रदर्शन पर पूर्व क्रिकेटर महे ने उठाए सवाल
जालंधर टीम के खराब प्रदर्शन पर पूर्व क्रिकेटर महे ने उठाए सवाल

जासं, जालंधर

पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से करवाए जा रहे कटोच शील्ड के बीते वीरवार को करवाए गए मैच में जालंधर की टीम कपूरथला से हार गई थी। इसके बाद टीम के चयन पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं। पूर्व क्रिकेटर कुलविदर महे ने इंटरनेट मीडिया पर वीडियो डालकर टीम की खराब परफार्मेस पर आवाज उठाई है।

महे ने आरोप लगाते हुए कहा कि टीम के अच्छे खिलाड़ियों को बाहर बैठाया गया था। सिफारिशों के आधार पर टीम में खिलाड़ी चुने जा रहे हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पीसीए के वाइस प्रेसीडेंट राकेश राठौर व संयुक्त सचिव सुरजीत राय बिट्टा की आपसी खींचतान के चलते जालंधर की क्रिकेट टीम का बुरा हाल हुआ है। ब‌र्ल्टन पार्क में काम कर रहे ग्राउंडमैन को वेतन नहीं मिल रहा है। उन्होंने सिलेक्टर को खुला चैलेंज दिया है कि एक टीम जालंधर की आप बनाएं और एक टीम मैं बनाऊंगा। उन्होंने कहा कि जब टीम बनती है को कोच को पता नहीं होता कि खिलाड़ी किस फारमेट में खेल रहा है। खिलाड़ी कितने टेलेंटेड हैं। राकेश राठौर से मनमुटाव नहीं, परफार्मेस के आधार पर चुने जाते हैं खिलाड़ी : सुरजीत राय बिट्टा

जालंधर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव व पीसीए के संयुक्त सचिव सुरजीत राय बिट्टा ने कहा कि राकेश राठौर के साथ मनमुटाव नहीं है। ग्राउंडमैन के वेतन के चेक बन चुके हैं, हस्ताक्षर करने बाकी हैं। टीम का चयन सिलेक्टरों द्वारा किया जाता है, जो रणजी खेल चुके हैं। परफार्मेस के आधार पर ही खिलाड़ी टीम में चुने जाते हैं। टीम बनाने से पहले अभ्यास मैच करवाए जाते हैं और जो खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन करते हैं, उन्हें टीम में शामिल किया जाता है। क्रिकेट में हार-जीत चलती रहती है। अभी अन्य टीमों के साथ मैच है। जालंधर टीम बढि़या प्रदर्शन करेगी।

chat bot
आपका साथी