Haryana Roadways की बस ने ट्रक को पीछे से मारी टक्कर, चालक और कंडक्टर समेत पांच घायल

चौकी इंचार्ज के मुताबिक ड्राइवर अभी बयान देने की हालात में नहीं था जिससे मामला साफ हो सके। पुलिस ने ट्रक और बस दोनों को कब्जे में ले लिया है।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Mon, 13 Jan 2020 05:16 PM (IST) Updated:Tue, 14 Jan 2020 08:24 AM (IST)
Haryana Roadways की बस ने ट्रक को पीछे से मारी टक्कर, चालक और कंडक्टर समेत पांच घायल
Haryana Roadways की बस ने ट्रक को पीछे से मारी टक्कर, चालक और कंडक्टर समेत पांच घायल

जालंधर, जेएनएन। जालंधर छावनी प्रागपुर के निकट रविवार रात एक ही साइड से आ रहे ट्रक और बस की टक्कर हो गई। हादसे में बस सवार पांच लोग घायल हो गए। घायलों को तुरंत रामामंडी के जोहल अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां दो की हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

थाना प्रभारी परागपुर के इंचार्ज नरेंद्र मोहन ने बताया कि फगवाड़ा की ओर से ट्रक आ रहा था और उसी के पीछे हरियाणा रोडवेज की बस आ रही थी। इसी दौरान बस ने अचानक आगे जा रहे ट्रक को टक्कर मार दी। हादसे में बस चालक, कंडक्टर अथवा अन्य 4 सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गईं। घायलों को तुरंत स्थानीय जोहल अस्पताल में भर्ती कराया गया। बस में कुल 45 सवारियां थी। चौकी इंचार्ज के मुताबिक ड्राइवर अभी बयान देने की हालात में नहीं था जिससे मामला साफ हो सके। पुलिस ने ट्रक और बस दोनों को कब्जे में ले लिया है।

------------------------------

बस व ट्राले में जबरदस्त भिड़ंत, दो घायल

जालंधर-फगवाड़ा हाईवे पर बस और ट्राले के बीच भिड़ंत हो गई। हादसे में दो लोग घायल हो गए। घायलों को निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। फगवाड़ा की तरफ से सवारी बस आ रही थी वहीं दूसरी ओर से एक ट्राला आ रहा था। दोनों वाहनों की आमने-सामने टक्कर हो गई। जिसमें दो लोग घायल हो गए।

------------------------------

धुंध में ट्रैक्टर-ट्रॉली और कार में हुई टक्कर

जालंधर-फगवाड़ा हाईवे पर धुंध की वजह से ट्रैक्टर ट्रॉली और कार की टक्कर हो गई। गनीमत रही कि किसी को कोई चोट नहीं आई लेकिन दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। इस दौरान वाहन चालकों के बीच विवाद हो गया और देखते ही देखते जाम लग गया। पेट्रोलिंग की टीम ने मौके पर पहुंचकर दोनों वाहनों को सड़क के किनारे लगवा कर जाम खुलवाया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी