बठिंडा में नशीले पदार्थों की तस्करी करने के मामले में पांच आरोपित चढ़े पुलिस के हत्थे, एक फरार

बठिंडा के विभिन्न थानों की पुलिस ने नशीले पदार्थों की तस्करी करने के मामले में छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। जिसमें से पांच लोगों को तो पुलिस ने काबू कर लिया। जबकि फरार एक आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 02:45 PM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 02:45 PM (IST)
बठिंडा में नशीले पदार्थों की तस्करी करने के मामले में पांच आरोपित चढ़े पुलिस के हत्थे, एक फरार
बठिंडा पुलिस ने नशील पदार्थों की तस्करी करने पर पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

जागरण संवाददाता, बठिंडा। बठिंडा के विभिन्न थानों की पुलिस ने नशीले पदार्थों की तस्करी करने के मामले में छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। जिसमें से पांच लोगों को तो पुलिस ने काबू कर लिया। जबकि एक व्यक्ति मौके से फरार हो गया। थाना कैनाल कालोनी के सहायक थानेदार राजपाल ने परस राम नगर से दो लोगों को काबू कर उनके पास से 2 हजार नशीली गोलियां बरामद की हैं। आरोपितों की पहचान बठिंडा के रजिंदर कुमार व राज कुमार के तौर पर हुई है। इसके अलावा थाना दियालपुरा के सहायक थानेदार गुरजंट सिंह ने गांव कौर सिंह वाला से जगसीर सिंह को काबू कर उसके पास से 100 लीटर लाहन बरामद की है।

थाना नथाना के इंस्पेक्टर भूपिंदर सिंह की ओर से पुलिस पार्टी के साथ की जा रही छापेमारी के दौरान गांव हररंगपुरा के एक घर में रेड की गई। जिस दौरान पति पत्नी के पास से 28 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। जबकि पुलिस ने महिला राजपाल कौर को तो काबू कर लिया, लेकिन उसका पति जगतार सिंह मौके से फरार हो गया। वहीं थाना संगत के एसआई मेजर सिंह ने गांव पथराला से एक व्यॠित को काबू कर उसके पास से 1 किलो अफीम बरामद हुई है। पुलिस की ओर से पकड़े गए व्यक्ति की पहचान राजस्थान के जिला नागौर के गांव जसनाथपुरा के केसा राम के तौर पर हुई है। पुलिस ने उक्त सभी मामलों में आरोपितों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वकील से मारपीट करने वाले एएसआइ को मिली जमानत

जासं, तलवंडी साबो: तलवंडी साबो के गांव लेलेवाला चौक में एक वकील के साथ मारपीट करने वाले ट्रैफिक पुलिस के एएसआइ रंजीत सिंह को जमानत मिल गई है। इस मामले में आरोपित एएसआइ पर मामला दर्ज कर उसे सस्पेंड कर दिया गया था। पुलिस को दिए बयान में एडवोकेट फतेह सिंह बराड़ ने बताया कि 27 सितंबर को भारत बंद के दौरान कार में जाते वक्त गांव लेलेवाला के पास नाके पर मौजूद एएसआइ रणजीत सिंह ने कोर्ट जाने से रोका और कार का वाइपार तोड़कर उनके सिर पर मार दिया।

chat bot
आपका साथी