छात्र के हत्यारे 52 दिन बाद भी नहीं हो सके गिरफ्तार

कपूरथला में सरेआम 12वीं कक्षा के 18 वर्षीय छात्र की हत्या के आरोपितों को 52 दिन बीत जाने के बाद भी गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Jun 2019 06:04 PM (IST) Updated:Mon, 24 Jun 2019 06:04 PM (IST)
छात्र के हत्यारे 52 दिन बाद भी नहीं हो सके गिरफ्तार
छात्र के हत्यारे 52 दिन बाद भी नहीं हो सके गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जालंधर : कपूरथला में सरेआम 12वीं कक्षा के 18 वर्षीय छात्र की हत्या के आरोपितों को 52 दिन बीत जाने के बाद भी गिरफ्तार नहीं कर पाई है। कपूरथला सिटी पुलिस की इस सुस्ती के नतीजा पीड़ित परिवार को भुगतना पड़ रहा है, जिन्हें आए दिन उनके बेटे के हत्यारे धमकियां देकर जाते हैं। हालांकि मामले में नामजद आठ आरोपितों में से पुलिस ने दो आरोपितों को एक सप्ताह की भीतर ही गिरफ्तार कर लिया था। जबकि अन्य छह आरोपित शहर में सरेआम घूम रहे हैं, जिनके बारे पुलिस का कहना है कि वह फरार हैं।

सोमवार को प्रेस क्लब पहुंचे जुडिशियल डिपार्टमेंट से रिटायर्ड ड्राइवर कपूरथला शहर के मोहल्ला तोपखाना निवासी राज कुमार ने बताया कि तीन मई रात नौ बजे के करीब उनके 18 वर्षीय बेटे शिवम शर्मा पर जलौखाना चौक (कपूरथला शहर) में आठ-दस युवकों ने तेजधार हथियारों से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। इस दौरान वह भी वहां मौजूद थे। हमलावरों के जाने के बाद वह किसी तरह लोगों की मदद से अपने बेटे को सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे थे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया था। थाना सिटी कपूरथला पुलिस ने मामले में मोहल्ला हथियाना निवासी सागर, उसका भाई गुंग, जोधा उर्फ बीरा, बब्बा, पिका उर्फ बतरा, जिदू नाई और एक अज्ञात युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 302,148,149 के तहत केस दर्ज किया था। राज कुमार ने बताया कि उसके इकलौते बेटे की हत्या के मामले में पुलिस ने सागर और कोमल नाम के युवक को गिरफ्तार किया था। मीडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक गिरफ्तार किए गए उक्त दोनों आरोपितों ने पुलिस पूछताछ में वारदात में शामिल अन्य आठ आरोपित युवकों के नाम भी बताए थे, लेकिन इस के बावजूद पुलिस है कि उन्हें गिरफ्तार करने के लिए तैयार नहीं है। आरोपित परिवार समेत भागे हुए, जल्द पकड़ेगें: डीएसपी

राज कुमार ने बताया कि पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार दो आरोपितों के अलावा अन्य आरोपित फरार हैं। जबकि हकीकत यह है कि वह शहर में ही सरेआम घूम रहे हैं। आए दिन वह उन्हें धमकाते हैं और कहते हैं कि जो उनके बेटे को हाल उन्होंनें किया है वह उनका भी करेगें। वहीं, डीएसपी हरिदर सिंह गिल ने कहा कि मामले के मुख्य दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि अन्य आरोपित परिवार समेत अपने घर छोड़ कर भागे हुए हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी