नवांशहर से सप्लाई करने आए थे हेरोइन, चार गिरफ्तार, चार फरार

स्पेशल आपरेशन यूनिट (एसओयू) की टीम ने मंगलवार शाम को दिवाली गांव के गंदे नाले के पास से नवांशहर के चार युवकों को एक किलो 40 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है। आरोपितों से पूछताछ के आधार पर नशे के इस रैकेट में शामिल नवांशहर के चार और लोगों पर केस दर्ज किया गया। आठ लोगों को आरोपित बनाया गया है। आरोपितों में दो परिवारों के दो-दो सगे भाई भी शामिल हैं। फरार आरोपितों की तलाश में पुलिस की टीमें छापेमारी कर रही हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 10 Nov 2021 07:43 PM (IST) Updated:Wed, 10 Nov 2021 07:43 PM (IST)
नवांशहर से सप्लाई करने आए थे हेरोइन, चार गिरफ्तार, चार फरार
नवांशहर से सप्लाई करने आए थे हेरोइन, चार गिरफ्तार, चार फरार

जागरण संवाददाता, जालंधर : स्पेशल आपरेशन यूनिट (एसओयू) की टीम ने मंगलवार शाम को दिवाली गांव के गंदे नाले के पास से नवांशहर के चार युवकों को एक किलो 40 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है। आरोपितों से पूछताछ के आधार पर नशे के इस रैकेट में शामिल नवांशहर के चार और लोगों पर केस दर्ज किया गया। आठ लोगों को आरोपित बनाया गया है। आरोपितों में दो परिवारों के दो-दो सगे भाई भी शामिल हैं। फरार आरोपितों की तलाश में पुलिस की टीमें छापेमारी कर रही हैं।

एसओयू के प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि उनकी टीम जंडियाला रोड पर मंगलवार शाम को गश्त कर रही थी। इस दौरान उन्हें सूचना मिली कि दिवाली गांव के गंदे नाले के पास कुछ लोग नशे की सप्लाई देने आए हैं। सूचना पर कार्रवाई करते हुए दो मोटरसाइकिल सवार चार युवकों की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान नवदीप कुमार निवासी लोधीपुर जिला नवांशहर से 20 ग्राम हेरोइन, जोगा सिंह निवासी नोरा गांव नवांशहर के पास से 500 ग्राम हेरोइन, अमित कुमार निवासी जब्बोवाल नवांशहर के पास से 500 ग्राम हेरोइन और हरजीत सिंह उर्फ जीता निवासी मूंगवाल नवांशहर के पास से 20 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। गिरफ्तार आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने उनसे पूछताछ के आधार पर चार और लोगों को केस में शामिल किया है। आरोपितों में जसकरण उर्फ जस्सी निवासी लोधीपुर, शिवम, करण और बंटी निवासी नोरा को शामिल किया गया है। सभी आरोपित नवांशहर जिले के हैं। इनमें से सगे भाई नवदीप-जसकरण और करण सिंह-जोगा सिंह आपस में सगे भाई हैं जालंधर लुधियाना और नकोदर इलाके में करते थे नशे की सप्लाई

पुलिस की शुरुआती पूछताछ में सामने आया है कि यह गैंग मूल रूप से नवांशहर से संचालित होता था और जालंधर के साथ-साथ लुधियाना, नकोदर के साथ कई अन्य इलाकों में नशे की सप्लाई दिया करता था। मामले में फरार आरोपितों की तलाश में पुलिस ने पूछताछ के आधार पर नवांशहर, लुधियाना और अमृतसर के कई इलाकों में छापेमारी की है। इसके साथ ही पुलिस इस बात की भी तस्दीक करने में जुटी हुई है कि यह आरोपित नशे की खेप कहां से लेकर आते थे। पुलिस की पूछताछ में आरोपितों को नशे की सप्लाई देने वाले एक बड़े नशा तस्कर के भी सुराग हाथ लगे हैं। तस्कर आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद से ही भूमिगत हो चुका है।

chat bot
आपका साथी