ड्रग तस्कर परमजीत कौर भोला को भेजा जेल, पिंकी व उसके बेटे की की तलाश में छापेमारी जारी

ड्रग तस्कर परमजीत कौर भोला की गिरफ्तारी के बाद इस मामले की दूसरी किंगपिन भोला की जेठानी पिंकी व उसके बेटे की तलाश में जुटी एसटीएफ के शनिवार को हाथ खाली रहे।

By Edited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 01:30 AM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 03:04 AM (IST)
ड्रग तस्कर परमजीत कौर भोला को भेजा जेल, पिंकी व उसके बेटे की की तलाश में छापेमारी जारी
ड्रग तस्कर परमजीत कौर भोला को भेजा जेल, पिंकी व उसके बेटे की की तलाश में छापेमारी जारी

जालंधर, जेएनएन। ड्रग तस्कर परमजीत कौर भोला की गिरफ्तारी के बाद इस मामले की दूसरी किंगपिन भोला की जेठानी पिंकी व उसके बेटे की तलाश में जुटी एसटीएफ के शनिवार को हाथ खाली रहे। पिंकी और भोला के ज्यादातर रिश्तेदार इसी धंधे में जुड़े हुए हैं इस कारण वे एसटीएफ के पहुंचने से पहले ही घरों में ताले लगाकर फरार हो चुके हैं। ऐसे में अब एसटीएफ सभी के मोबाइल नंबर पता करवा कर उनकी लोकेशन के जरिए उन तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

उधर, पुलिस ने भोला का रिमांड खत्म होने के बाद उसे फिर से अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल में भेजने का आदेश दिया गया। वहीं एसटीएफ को सीसीटीवी फुटेज के जरिए जो गाड़ियां भोला व पिंकी के घर पर आने वालों की दिखी थीं, उनके नंबर से मालिकों को पता लगाया गया। ज्यादातर गाड़ियां पिंकी और भोला की ही थीं और किसी न किसी के नाम पर खरीदी गई थीं। अब पुलिस उनके बारे में पता लगा रही है ताकि उनको भी गिरफ्तार किया जा सके।

यह है मामला

बीते दिनों एसटीएफ ने गुरु गोबिंद सिंह नगर में रहने वाली महिला परमजीत कौर उर्फ भोला को नशीले पाउडर के साथ गिरफ्तार किया था। भोला का जेठ मंजीत सिंह नशीले पाउडर की तस्करी में जेल में बंद है। उसके जेल जाने के बाद भोला ने अपनी भाभी पिंकी के साथ मिल कर काम शुरू किया था। सोमवार को गांव लखनपाल का रहने वाला अमरीक सिंह, उसकी पत्नी सोमा और दामाद संदीप नशीला पाउडर खरीदने के लिए भोला के घर पर आए थे।

पुलिस ने रेड कर चारों को गिरफ्तार किया और उनके पास से पांच सौ ग्राम नशीला पाउडर बरामद किया। इसके बाद एसटीएफ ने एल्डिको ग्रीन में रहने वाले पिंकी के रिश्तेदारों के फ्लैट नंबर 420 में रेड की थी। वहां पर रहने वाले तस्कर पुलिस कर्मियों पर गाड़ी चढ़ा कर फरार हो गए थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी