मेयर के वार्ड में सड़क निर्माण को लेकर विवाद, आपस में उलझे मोहल्लावासी Jalandhar News

एक पक्ष जहां सड़क निर्माण से पहले सभी थड़े तोड़ने के हक में था तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोग अपने घर के बाहर बने थड़े और रैंप तोड़ने का विरोध करने लगे।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 15 Mar 2020 02:49 PM (IST) Updated:Sun, 15 Mar 2020 02:49 PM (IST)
मेयर के वार्ड में सड़क निर्माण को लेकर विवाद, आपस में उलझे मोहल्लावासी Jalandhar News
मेयर के वार्ड में सड़क निर्माण को लेकर विवाद, आपस में उलझे मोहल्लावासी Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। शहर के वार्ड नंबर-48 में स्थित टैगोर नगर में सड़क निर्माण से पहले किनारों पर बने थड़े तोड़ने को लेकर मोहल्ला निवासियों में विवाद हो गया। एक पक्ष जहां सड़क निर्माण से पहले सभी थड़े तोड़ने के हक में था, तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोग अपने घर के बाहर बने थड़े और रैंप तोड़ने का विरोध करने लगे।

खास बात यह है कि यह इलाका मेयर के निर्वाचन क्षेत्र का ही हिस्सा है। विवाद बढ़ने पर मेयर जगदीश राज राजा खुद मौके पर पहुंचे। मेयर राजा करीब डेढ़ घंटा मौके पर रहे, लेकिन विवाद नहीं सुलझा। एक बार तो मेयर के सामने ही मोहल्ले के लोग आपस में उलझ पड़े। इसके बाद मेयर नाराज होकर वहां से निकल आए। उन्होंने मोहल्ला निवासियों से कहा है कि वह अपनी यह समस्या खुद सुलझा लें, नहीं तो सड़क निर्माण के लिए प्रशासन काम करेगा।

----------------------

पार्षद के बेटे पर हमला करने वाले तीसरे दिन भी नहीं मिले

निजात्म नगर में केजीएस पैलेस के पास कूड़े के डंप से कूड़ा उठाने को लेकर पार्षद कमलेश ग्रोवर के बेटे अनमोल ग्रोवर से गाली-गलौच करने वाले फैक्ट्री मालिक राकेश चोपड़ा और सुमन तीसरे दिन भी फरार पाए गए। थाना पांच के प्रभारी दशमिंदर सिंह ने बताया कि दोनों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। उनको जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दोनों के खिलाफ थाना डिवीजन पांच की पुलिस ने धमकियां देने और बदसलूकी करने का मामला दर्ज किया था। बुधवार को थाना डिवीजन नंबर पांच की पुलिस को दी शिकायत में अनमोल ग्रोवर ने बताया था कि निजात्म नगर नगर में कूड़े का ढेर लगा था। उन्होंने मेयर के साथ बात कर कूड़ा उठवाने के लिए वाहन बुलाया। इस दौरान वहां पास ही स्थित एक फैक्ट्री के मालिक राकेश चोपड़ा और सुमन नाम की महिला ने उनको धमकाना शुरू कर दिया और गालियां दीं।

chat bot
आपका साथी