शताब्दी एक्सप्रेस में यात्रियों को परोसे गए ब्रेकफास्ट में निकला कॉकरोच

अमृतसर से नई दिल्ली जा रही शताब्दी एक्सप्रेस में उस समय हंगामा हो गया, जब यात्रियों को परोसे गए ब्रेकफास्ट में कॉक्रोच निकला।

By Edited By: Publish:Fri, 15 Feb 2019 01:23 AM (IST) Updated:Fri, 15 Feb 2019 10:11 AM (IST)
शताब्दी एक्सप्रेस में यात्रियों को परोसे गए ब्रेकफास्ट में निकला कॉकरोच
शताब्दी एक्सप्रेस में यात्रियों को परोसे गए ब्रेकफास्ट में निकला कॉकरोच

जालंधर, [मदन भारद्वाज]। अमृतसर से नई दिल्ली जा रही शताब्दी एक्सप्रेस में उस समय हंगामा हो गया, जब यात्रियों को परोसे गए ब्रेकफास्ट में कॉक्रोच निकला। इसकी शिकायत 006941-42 नंबर शिकायत बुक में आधा दर्जन यात्रियों ने संयुक्त रूप से लिखित में दर्ज करवाई। वीरवार को नई दिल्ली जाने के लिए जालंधर से स्टेशन से बोगी नंबर सी7 में अनिल खन्ना व लुधियाना से रमन गोयल सवार हुए। इसी बीच वेंडरों ने उन्हें ब्रेकफास्ट परोसा। उन्होंने पैकेट खोला तो उसमें चम्मच और वेस्ट पेपर नहीं था। प्लेट व कप भी अच्छी तरह नहीं धुले थे। हद तो तब हो गई जब उन्होंने खाने का पैकेट खोला। उसमें कॉक्रोच निकला। कई और यात्रियों का खाना खराब निकला। सभी ने अपनी शिकायत लिखित में दर्ज करवाई। अक्सर सुपरवाइजर के पास रहने वाली शिकायत बुक वेंडर के पास ही मिली।

शिकायतकर्ता हरशरण कौर, दीपक, हरीश, रंजीत गुप्ता ने कहा कि शताब्दी में इस तरह के घटिया ब्रेकफास्ट से रेलवे की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़ा हो गया है। सीनियर डीसीएम ने फोन नहीं उठाया इस संबंध में जब डीसीएम विवेक शर्मा के फोन नंबर 9779233900 पर बात करनी चाही तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। दूसरी तरफ सीएमआइ दीपक कुमार ने कहा कि जितनी भी शिकायतें दर्ज होती हैं, वे सभी सीनियर डीसीएम के पास ही जाती हैं। मंत्री को भी की शिकायत ट्वीट की उक्त शिकायत रेल मंत्री को भी ट्वीट की गई है ताकि जल्द कार्रवाई हो सके और आगे से यात्रियों को साफ-सुथरा व बढि़या क्वालिटी का भोजन मिल सके।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी