जालंधर में गुरु अमरदास नगर के हाइवे पर पलटी कार, सवार मौके से हुआ फरार

जालंधर में गुरु अमरदास नगर के पास हाइवे पर सोमवार को एक गाड़ी पलट गई। गाड़ी में सवार मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही थाना एक की पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ी को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 11:27 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 11:27 AM (IST)
जालंधर में गुरु अमरदास नगर के हाइवे पर पलटी कार, सवार मौके से हुआ फरार
जालंधर में गुरु अमरदास नगर में हाइवे पर पलटी गाड़ी।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में गुरु अमरदास नगर के पास हाइवे पर सोमवार को एक गाड़ी पलट गई। गाड़ी में सवार मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही थाना एक की पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ी को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। जांच में सामने आया कि गाड़ी जम्मू में रहने वाले किसी व्यक्ति की है जो टैक्सी चलाता है। ड्राइवर गाड़ी में सवारियां लेकर दिल्ली गया था। वहां से वापिस आते समय किसी ने गन प्वाइंट पर उसकी गाड़ी छीन ली और जालंधर की तरफ से निकल रहा था तो गाड़ी पलट गई। थाना प्रभारी राजेश कुमार का कहना था कि इस संबंध में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। गाड़ी का मालिक जम्मू का रहने वाला है। उसे बुलाया गया है, पूछताछ के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है। गाड़ी से शराब की बोतल, कोल्डड्रिंक और एक चप्पल की जोड़ी व जूते की जोड़ी पड़ी हुई थी।

घड़ुक्का व ट्रक की टक्कर में एक घायल

मलसियां। सोमवार रात करीब नौ बजे एक घड़ुक्का व ट्रक की हुई टक्कर में घड़ुक्का चालक व ट्रक चालक घायल हो गए। घटना ट्रक का टायर फटने से हुई। एसआई संजीवन सिंह ने बताया कि दलबीर सिंह (38) पुत्र चरण सिंह निवासी काकड़ कलां अपने घुड़क्के पर सीमेंट व बजरली लेकर शाहकोट से मलसियां होते हुए लोहियां की तरफ जा रही थी। दूसरी तरफ एक ट्रक आ रहा था जिसे सुखविंदर सिंह पुत्र चरण सिंह निवासी सुल्तानपुर लोधी चला रहा था। स्पेशल लगी होने के कारण ट्रक में चावल लदे हुए थे और यह ट्रक सुल्तानपुर से रेलवे स्टेशन मलसीयां की तरफ जा रहा था। जब ट्रक लोहियां रोड पर गौरव कारा बाजार के नजदीक पहुंचा तो अचानक ट्रक ड्राइवर साइड का टायर फट गया जिससे ट्रक बेकाबू होकर घुड़क्के से टकरा गया। घुड़क्का चालक नीचे गिरने से बच गया और उसे मामूली चोटें लगी। ट्रक चालक सुखविंदर सिंह के भी चोटें लगी। उन्होंने बताया कि दोनों घायलों को 108 एम्बुलेंस से सिविल अस्पताल नकोदर भेज दिया गया। मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी