सीएम ने डॉ. भूपिदर व डॉ. तरसेम से की वीडियो कॉल

कैप्टन अमरिदर सिंह ने सिविल अस्पताल के डॉ. भूपिदर पाल सिंह तथा डॉ. तरसेम लाल से वीडियो कॉलिग की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 May 2020 10:03 PM (IST) Updated:Thu, 07 May 2020 10:03 PM (IST)
सीएम ने डॉ. भूपिदर व डॉ. तरसेम से की वीडियो कॉल
सीएम ने डॉ. भूपिदर व डॉ. तरसेम से की वीडियो कॉल

जागरण संवाददाता, जालंधर : कोरोना के मरीजों तथा स्टाफ का हाल जानने के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह ने सिविल अस्पताल के नए व पुराने नोडल अफसर डॉ. भूपिदर पाल सिंह तथा डॉ. तरसेम लाल से वीडियो कॉलिग की। सीएम ने डॉक्टरों के साथ 3.16 मिनट तक बातचीत की। इस दौरान उन्होंने डॉक्टरों से उनका हाल जानने के साथ ही मरीजों के बारे में जानकारी हासिल की। डॉ. भूपिदर सिंह ने बताया कि वे कोरोना के मरीजों को देख रहे हैं और अब तक करीब 100 मरीजों की जांच कर चुके हैं।

मुख्यमंत्री के पूछने पर उन्होंने बताया कि अस्पताल में तीन मरीजों की हालत खराब थी, जिन्हें वेंटीलेटर पर भी रखा, लेकिन बचा नहीं पाए। अस्पताल में पर्याप्त मात्रा में बेड, मूलभूत सुविधाएं, वेंटीलेटर व ईलाज में इस्तेमाल होने वाले तमाम उपकरण मौजूद हैं। डॉक्टरों ने मुख्यमंत्री से कहा कि आपके साथ बातचीत के बाद उन्हें एक नई ऊर्जा मिली है और आभार व्यक्त किया।

मुख्यमंत्री से बातचीत करने के बाद डॉ. भूपिदर सिंह व डॉ. तरसेम लाल ने बताया कि उन्होंने जिदगी में पहली बार मुख्यमंत्री से वीडियो कॉलिग की है। मुख्यमंत्री ने इस दौरान उनकी ही नहीं, पूरे स्टाफ के कार्य की प्रशंसा की।

chat bot
आपका साथी