सड़कों पर कब्जा करने वाले सुधर जाएं, आज फिर चलेगा निगम का डंडा, टारगेट पर Patel Chowk एरिया

Municipal Corporation jalandhar ः नगर निगम के सुपरिटेंडेंट मनदीप सिंह ने कहा कि निगम की एक टीम बीएसएफ चौक से लेकर मदन फ्लोर मिल चौक तक का एरिया भी चेक करेगी कि पिछले हफ्ते हटाए गए कब्जे दोबारा तो नहीं हो गए।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 11:02 AM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 01:26 PM (IST)
सड़कों पर कब्जा करने वाले सुधर जाएं, आज फिर चलेगा निगम का डंडा, टारगेट पर Patel Chowk एरिया
नगर निगम व ट्रैफिक पुलिस का अभियान आज चलाएगी कब्जामुक्त अभियान। (जागरण)

जालंधर, जेएनएन। सड़क पर कब्जा जमाए लोगों के खिलाफ नगर निगम और ट्रैफिक पुलिस का संयुक्त अभियान आगे भी जारी रहेगा। बुधवार को नगर निगम और ट्रैफिक पुलिस की टीम पटेल चौक एरिया में कार्रवाई कर सकती है। करीब 12:00 बजे इस पर फैसला होगा और इंजॉय टीम ओल्ड जीटी रोड से पटेल चौक एरिया में कार्रवाई की तैयारी कर रही है।

नगर निगम के सुपरिटेंडेंट मनदीप सिंह ने कहा कि निगम की एक टीम बीएसएफ चौक से लेकर मदन फ्लोर मिल चौक तक का एरिया भी चेक करेगी कि पिछले हफ्ते हटाए गए कब्जे दोबारा तो नहीं हो गए। विधायक राजेंद्र बेरी और विधायक बावा हेनरी की पहल के बाद शहर में कब्जा धारियों पर कार्यवाही शुरू हुई है। शहर के कई इलाकों में कार्रवाई की तैयारी है। पिछले सप्ताह बीएसएफ चौक से मदन फ्लोर मिल चौक तक कार्रवाई करते हुए दुकानदारों का सामान जप्त किया गया था।

यहां पर अब 90 फीसद तक कब्जे हटा दिए गए हैं लेकिन अमूमन ऐसा होता रहा है कि नगर निगम की कार्रवाई के हफ्ते 10 दिन बाद फिर से कब्जा धारी सड़क पर आ जाते हैं। राम मंडी रोड से भी कब्जे हटाने के लिए बार-बार मांग उठ रही है। हालांकि यहां पर एक बार कार्रवाई हो चुकी है लेकिन इलाके के पास चाहते हैं कि रेहड़ी मार्केट के लिए जगह तय की जाए।


यह भी पढ़ें - जालंधर में घर-घर कूड़ा उठाने के लिए सभी वार्डाें को मिलेंगे ई रिक्शा, आज फाइनल होगा टेंडर

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी