जिन पर आरोप हैं उन्हेंक्लीन चिट देने का विरोध करूंगा : संदीप भल्ला

जिला भाजपा की टीम में सचिव पद ठुकरा कर चर्चा में आए संदीप भल्ला ने कहा है कि जिन लोगों पर आरोप लगाए लगाए थे उन्हें पार्टी महासचिव ने बिना उनसे पूछताछ के क्लीन चिट दे दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 02:12 AM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 02:12 AM (IST)
जिन पर आरोप हैं उन्हेंक्लीन चिट देने का विरोध करूंगा : संदीप भल्ला
जिन पर आरोप हैं उन्हेंक्लीन चिट देने का विरोध करूंगा : संदीप भल्ला

जागरण संवाददाता जालंधर

जिला भाजपा की टीम में सचिव पद ठुकरा कर चर्चा में आए संदीप भल्ला ने कहा है कि जिन लोगों पर आरोप लगाए लगाए थे उन्हें पार्टी महासचिव ने बिना उनसे पूछताछ के क्लीन चिट दे दी है। इस पर वे हाईकमान के सामने विरोध दर्ज करवाएंगे। यही नहीं उन्होंने जो आरोप लगाए थे, उसके सुबूत भी हाईकमान के सामने पेश करेंगे। संदीप भल्ला ने आरोप लगाया था कि भाजपा देहाती के जिला प्रधान अमरजीत अमरी ने उन्हें शहरी इकाई में उपप्रधान बनाने का वादा किया था। यही नहीं उन्होंने इसके लिए पार्टी फंड में पचास हजार रुपये देने को कहा था, जिसे भल्ला ने मान भी लिया था। इसके बावजूद उन्हें सचिव बनाया गया। संदीप भल्ला ने कहा उनके पास इस सारे घटनाक्रम के प्रमाण हैं जो वह हाईकमान के सामने रखेंगे। उन्होंने कहा कि मैं भारतीय जनता पार्टी का सच्चा सिपाही हूं और रहूंगा।

संदीप भल्ला ने आरोप लगाया था कि अमरजीत अमरी ने ही उन्हें आश्वासन दिया और जब इसकी घोषणा हुई तो उन्हें सचिव बनाया गया। उन्होंने कहा कि वे कई बड़े पदों पर रह चुके हैं, ऐसे में वे सचिव पद पर आसीन नहीं हो सकते थे। उन्होंने यह भी कहा कि जब उन्होंने पार्टी के बड़े नेता पर आरोप लगाया है तो नियमों के अनुसार उनका भी पक्ष सुनना चाहिए था। वहीं भाजपा नेता भल्ला के इस कदम से काफी खफा हैं। उनका कहना है कि अगर भल्ला को कोई आपत्ति थी तो उन्हें पार्टी के मंच पर अपनी बात को रखना चाहिए थे। ऐसा कर उन्होंने पार्टी की छवि भी धुमिल की है।

chat bot
आपका साथी