जालंधर में बेअंत स्पोर्ट्स क्लब ने करवाया दूसरा फुटबाल टूर्नामेंट, बेअंत नगर ए टीम ने शानदार जीत दर्ज

जालंधर में बेअंत नगर खेल मैदान में बेअंत स्पोर्ट्स क्लब की ओर से दूसरा फुटबाल टूर्नामेंट करवाया गया। फुटबाल का फाइनल मैच बेअंत नगर ए टीम व बेअंत नगर बी टीम के बीच खेला गया। बेअंत ए टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टूर्नामेंट की विजेता ट्राफी पर कब्जा किया।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 11:04 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 11:04 AM (IST)
जालंधर में बेअंत स्पोर्ट्स क्लब ने करवाया दूसरा फुटबाल टूर्नामेंट, बेअंत नगर ए टीम ने शानदार जीत दर्ज
फुटबाल टूर्नामेंट जीतने वाली बेअंत नगर की ए टीम।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में बेअंत नगर के खेल मैदान में बेअंत स्पोर्ट्स क्लब की ओर से दूसरा फुटबाल टूर्नामेंट करवाया गया। फुटबाल का फाइनल मैच बेअंत नगर ए टीम व बेअंत नगर बी टीम के बीच खेला गया। बेअंत ए टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टूर्नामेंट की विजेता ट्राफी पर कब्जा किया।

टूर्नामेंट में मुख्यातिथि के रूप में विधायक राजिंदर बेरी, पार्षद शमशेर सिंह खेहरा, पार्षद पति विजय दकोहा, प्रधान मेला सिंह, सुखमीत सिंह ने विजेता खिलाड़ियों को ट्राफी से सम्मानित किया। युवा पीढ़ी को खेलों में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि खेलों से शरीर स्वस्थ रहता है। हर युवा को पढ़ाई के साथ-साथ खेलों में भागीदारी जरुर रखनी चाहिए।

इस अवसर पर प्रधान संजीव सिंह, चीमा ब्रदर्स डा. गुरमेल सिंह, सुखविंदर सिंह, सेवा सिंह, गुरविंदर पाल शर्मा, संतोख सिंह, राज कुमार, प्रेम सिंह, अमन, मुकेश, अनु, कमल, मनी ने विजेता खिलाड़ियों को बधाई देने के साथ-साथ उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

हॉक क्लब ने 35 रनों से मैच जीता
सीटी कालेज के खेल मैदान में हॉक क्रिकेट क्लब व जालंधर वारियर्स क्लब के बीच मैत्रीपूर्ण मैच खेला गया। हॉक क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित बीस ओवर में पांच विकेट पर 205 रन बनाए। जतिन ने 23 गेंदों में 24 रन, पोलार्ड ने 39 गेंदों में 75 रन, लक्की ने 27 गेंदों में 37 रन, विशू ने 19 गेंदों में 39 रन, योगी ने 8 गेंदों में 15 रन, बंटी ने एक गंद में 3 रनों का योगदान दिया। जालंधर वारियर्स बल्लेबाजी करने मैदान में पहुंची तो 180 रन बनाकर आउट हो गई।

राहुल ने 51 रन, निखिल ने 34 रन, लक्की ने 18 रनों का योगदान दिया। हॉक क्लब की ओर से योगेश ने एक विकेट, बंटी ने तीन विकेट, दीपू ने दो विकेट, शरण ने 1 विकेट हासिल किया। जतिन ने एक व पोलार्ड ने एक विकेट हासिल किया। हॉक क्लब ने 35 रनों से मैच जीत लिया। हाक क्लब पहले भी वर्मा क्रिकेट क्लब, पचरंगा क्रिकेट क्लब, जीएडी क्लब, राजा साहिब क्रिकेट क्लब को हरा चुकी है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी