नशे के कारण मौत का ग्रास बने लाडी के परिवार पर हमला

मोहल्ला नंबर 32 में 4 दिन पहले नशे के कारण मौत का ग्रास बने लाडी के परिजनों पर बुधवार रात करीब 10 बजे मोहल्ले के कुछ युवकों ने हमला कर दिया। इसमें करीब 7 लोग घायल हो गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Jul 2018 10:41 AM (IST) Updated:Thu, 12 Jul 2018 10:41 AM (IST)
नशे के कारण मौत का ग्रास बने लाडी के परिवार पर हमला
नशे के कारण मौत का ग्रास बने लाडी के परिवार पर हमला

संवाद सहयोगी, जालंधर छावनी : मोहल्ला नंबर 32 में 4 दिन पहले नशे के कारण मौत का ग्रास बने लाडी के परिजनों पर बुधवार रात करीब 10 बजे मोहल्ले के कुछ युवकों ने हमला कर दिया। इसमें करीब 7 लोग घायल हो गए हैं। इनमें सोनू, विपन, पुरुषोत्तम, राजेश चौहान, किट्टी, ज्योति, कृष्णा व ¨पकी शामिल हैं। मृतक लाडी के चाचा सोनू व विपन को गंभीर चोटें आई हैं। उन्हें सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

चाचा सोनू व विपन ने पुलिस को बताया था कि मोहल्ले के ही कुछ युवक नशे का धंधा करते हैं। बुधवार को विपन ने पुलिस के साथ मिलकर एक घर पर छापा डलवाया था। इस कार्रवाई के विरोध में युवकों व उनके परिवारों ने दोनों पर हमला कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने चाचा सोनू व विपन को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया। लोगों का कहना था कि विपन ने जानबूझकर रंजिश में मोहल्ले वालों पर पुलिस के साथ मिलकर रेड करवाई है। इस पर लोगों ने पुलिस की भी ¨नदा की। देर रात तक मोहल्ले में स्थिति तनावपूर्ण थी और पुलिस बल तैनात था। पुलिस का कहना है कि अभी तक पीड़ित परिवार की ओर से कोई शिकायत नहीं आई। शिकायत आने पर बनती कार्रवाई की जाएगी।

उधर, सिविल अस्पताल से मिली जानकारी अनुसार हमले में घायल हुए चाचा सोनू विपन की स्थिति खतरे से बाहर है। फिलहाल उनका इलाज जारी है। इलाके में नशा बेचते हैं कई युवक, रंजिश में किया हमला: विपन

सिविल अस्पताल में घायल विपन पुत्र पुरुषोत्तम लाल ने बताया कि लाडी की मौत के बाद उनके परिजनों ने इलाके में रहते नशे के सौदागरों के बारे में पुलिस को सूचित किया था। बुधवार को उन्होंने पुलिस को एक घर में नशा बिकने की सूचना दी थी। इसके बाद पुलिस ने वहां पर रेड कर दी। इसी बात की रंजिश रखते हुए उन लोगों ने उनके परिवार पर हमला कर दिया। हमले में वह (विपन) तथा उसके पिता पुरुषोत्तम सहित 4 अन्य लोग घायल हो गए। देर रात तक पुलिस घायलों के बयान दर्ज कर रही थी।

chat bot
आपका साथी