रात के दो बजे हमलावर को छोड़ दिया था एएसआई ने, विभाग ने की ये कार्रवाई

आधी रात को एएसआइ ने हमलावर को छोड़ दिया। लोगों ने इसका विरोध कर एसएचओ से शिकायत की। जिसके बाद यह कार्रवाई की गई।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 20 Jan 2019 10:34 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jan 2019 05:12 PM (IST)
रात के दो बजे हमलावर को छोड़ दिया था एएसआई ने, विभाग ने की ये कार्रवाई
रात के दो बजे हमलावर को छोड़ दिया था एएसआई ने, विभाग ने की ये कार्रवाई

संवाद सहयोगी, जालंधर कैंट : गांव धीना में करियाना दुकानदार से मारपीट करने वाले हमलावर को छोडऩे के मामले में थाना सदर के एएसआइ मुख्तियार सिंह को लाइनहाजिर कर दिया गया है। लोगों ने मौके से एक हमलावर व नशीली दवाओं वाली एक्टिवा एएसआई के हवाले की थी, लेकिन आधी रात को एएसआइ ने उसे छोड़ दिया। लोगों ने इसका विरोध कर एसएचओ से शिकायत की जिसके बाद यह कार्रवाई की गई। थाना सदर के एसएचओ विमलकांत ने इसकी पुष्टि की है।


चार दिन पहले गांव संसारपुर तथा कैंट के कुछ युवकों ने मामूली विवाद पर करियाना दुकानदार राजकुमार उर्फ राजू पर हमला कर दिया था। इस दौरान इलाके के लोगों ने दो युवकों को पकड़ लिया और दो एक्टिवा भी कब्जे में ले ली। युवकों व एक्टिवा को उन्होंने एएसआइ  मुख्तियार सिंह के हवाले भी कर दिया। लोगों ने बताया कि इस घटनाक्रम में जो एक्टिवा पकड़ी गई थी, उसमें से एक में कुछ नशीले इंजेक्शन व सीरिंज भी थी, लेकिन एएसआइ ने रात को पर्चा दर्ज करते वक्त एक आरोपित को उसी एक्टिवा के साथ छोड़ दिया। एएसआइ ने सिर्फ एक युवक की गिरफ्तारी दिखाकर उस पर मामला दर्ज कर दिया।

एसएचओ को भी नहीं बताया

सूत्रों की मानें तो उक्त आरोपित को एएसआइ ने रात को 2 बजे छोड़ा था। इस बारे में एएसआइ ने सदर थाने के एसएचओ विमलकांत को भी नहीं बताया। जब लोगों ने एसएचओ को इसकी शिकायत की तो पूरे मामले का पता चला।
 

सिर्फ 6 पर पर्चा, सबकी गिरफ्तारी भी नहीं

दूसरी ओर इस मामले में जख्मी राजकुमार राजू के सिर पर गहरी चोट आने के कारण उसे सिविल अस्पताल से जालंधर के निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। इलाके के लोगों का कहना है कि इस घटना में राजू व उसके भाई पर करीब 10 से 15 युवकों ने हमला किया था, लेकिन पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ ही मामला दर्ज किया है। अभी तक ज्यादातर आरोपित फरार हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी