इमाम नासिर बाजार में हल्की बरसात में ही भरा पानी, दुकानदारों का वाइपर के साथ प्रदर्शन

इमाम नासिर बाजार के दुकानदारों ने कहा कि बरसात से ग्राहकों का आना मुश्किल हो गया है। कोरोना काल में पहले ही कारोबार मंदा है और अब यह मुश्किल आ गई है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 30 Jul 2020 01:54 PM (IST) Updated:Thu, 30 Jul 2020 01:54 PM (IST)
इमाम नासिर बाजार में हल्की बरसात में ही भरा पानी, दुकानदारों का वाइपर के साथ प्रदर्शन
इमाम नासिर बाजार में हल्की बरसात में ही भरा पानी, दुकानदारों का वाइपर के साथ प्रदर्शन

जालंधर, जेएनएन। शहर के पुराने बाजाराें में से एक इमाम नासिर में देर रात हुई हल्की बरसात में ही पानी जमा हो गया है। इससे यहां के दुकानदारों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वीरवार को दुकानदारों ने अपनी दुकानों के अंदर से वाइपर से पानी बाहर निकाला और विरोध प्रदर्शन किया।

दुकानदार प्रकाश ने कहा कि बार-बार पार्षद से अपील की जाती है कि बाजार के सीवर सिस्टम को ठीक करवाया जाए लेकिन ऐसा नहीं किया जा रहा है। इससे बरसात के दिनों में बाजार में पानी भरने से कारोबार पूरी तरह ठप हो जाता है। उन्होंने कहा कि बाजार में ग्राहकों का आना-जाना मुश्किल हो गया है और दुकानों के आगे पानी जमा है। उन्होंने कहा कि अगर नगर निगम यह समस्या दूर नहीं करेगा तो वह सड़क पर धरना देने को मजबूर होंगे।     

काला संघिया रोड पर भी हालात खराब

जालंधरः काला संघिया रोड पर सड़क निर्माण के लिए गड्ढे खोद दिए गए। अब इनमें बरसाती पानी भर गया है जो सबके लिए परेशानी का सबब बन गया है।

जालंधर वेस्ट हलके के काला संघिया रोड पर भी हालात काफी खराब हैं। यहां पर बरसात के बीच ही सड़क निर्माण कार्य शुरू किया गया था और कई जगह से सड़क को खोदा गया है। सड़क बनाने में समय लगेगा लेकिन अब यहां बने गड्ढे लोगों के लिए मुसीबत बन गए हैं। इनमें बरसात का पानी भर गया है और लोग दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं। दुकानदारों ने कहा कि सड़क की खराब हालत के कारण उनका कारोबार प्रभावित हो रहा है। नगर निगम को तुरंत समस्या का समाधान करना चाहिए।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी