भोपाल में उलझ कर आदमपुर-दिल्ली फ्लाइट फिर तीन घंटे लेट, 11 40 के बजाए 2:40 पर भरी उड़ान

आदमपुर से दिल्ली जाने वाले यात्री सुबह लगभग 930 बजे एयरपोर्ट पर पहुंचने शुरू हो गए थे लेकिन फ्लाइट 245 बजे उड़ान भर सकी। उन्हें पांच घंटे इंतजार करना पड़ा।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 20 Jan 2020 10:33 AM (IST) Updated:Mon, 20 Jan 2020 10:33 AM (IST)
भोपाल में उलझ कर आदमपुर-दिल्ली फ्लाइट फिर तीन घंटे लेट, 11 40 के बजाए 2:40 पर भरी उड़ान
भोपाल में उलझ कर आदमपुर-दिल्ली फ्लाइट फिर तीन घंटे लेट, 11 40 के बजाए 2:40 पर भरी उड़ान

जालंधर, जेएनएन। रविवार को एक बार फिर दिल्ली-भोपाल सेक्टर की फ्लाइट में देरी की वजह से आदमपुर-दिल्ली सेक्टर की फ्लाइट अपने निर्धारित समय से तीन घंटे तक पिछड़ गई। शनिवार को ही विंटर शेड्यूल के मुताबिक आदमपुर दिल्ली फ्लाइट का संचालन सुबह 11:40 पर शुरू किया गया था, लेकिन रविवार को फ्लाइट बाद दोपहर 2:40 पर दिल्ली के लिए उड़ान भर सकी।

रविवार को सुबह 6:10 बजे दिल्ली से भोपाल के लिए उड़ान भरने वाली स्पाइस जेट की फ्लाइट लगभग सवा तीन घंटे की देरी से रवाना हुई और लगभग इतनी ही देरी से वापस भी लौटी। इसी देरी के कारण दिल्ली से आदमपुर की फ्लाइट सुबह 10:05 की बजाए 1:30 बजे के लगभग इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से उड़ान भर सकी। हालांकि शनिवार को स्पाइसजेट की तरफ से भोपाल-दिल्ली सेक्टर फ्लाइट का इंतजार किए बिना ही अन्य विमान को दिल्ली-आदमपुर सेक्टर में संचालित किया गया और फ्लाइट लगभग समय पर ऑपरेट की जा सकी थी।

आदमपुर और दिल्ली एयरपोर्ट पर यात्री हुए परेशान

दिल्ली-आदमपुर-दिल्ली सेक्टर की फ्लाइट में रविवार को तीन घंटे की हुई देरी से आदमपुर समेत दिल्ली एयरपोर्ट पर भी यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। दिल्ली से आदमपुर आने वाले यात्री तय नियमों के मुताबिक सुबह लगभग 8:30 बजे ही एयरपोर्ट पर रिपोर्ट कर गए थे और उन्हें लगभग पांच घंटे तक एयरपोर्ट पर फ्लाइट के उडऩे का इंतजार करना पड़ा। इसी तरह से आदमपुर से दिल्ली जाने वाले यात्री सुबह लगभग 9:30 बजे एयरपोर्ट पर पहुंचने शुरू हो गए थे, लेकिन फ्लाइट 2:45 बजे उड़ान भर सकी। बता दें कि पिछले करीब एक महीने से आदमपुर से दिल्ली स्पाइसजेट की इकलौती फ्लाइट शायद ही कभी अपने निर्धारित समय पर उड़ान भर सकी है। कभी धुंध तो कभी भोपाल में हुई देरी के कारण फ्लाइट्स लगातार लेट आती और जाती हैं। विमान कंपनी का प्रबंधन लगातार यात्रियों की परेशानी नजरअंदाज करता आ रहा है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी