सीसीटीवी से खुलेगा जालंधर के कृष्णा नगर में महिला का पर्स छीनने वालों के चेहरे से नकाब

जालंधर में लूटपाट की घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। पिछले दो दिनों में जालंधर के थाना बस्ती बावा खेल के एरिया में चार के करीब लूटपाट की वारदात हो चुकी है। कृष्णा नगर में महिला का पर्स छीनकर भागे झपटमारों की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Thu, 03 Dec 2020 10:56 AM (IST) Updated:Thu, 03 Dec 2020 10:56 AM (IST)
सीसीटीवी से खुलेगा जालंधर के कृष्णा नगर में महिला का पर्स छीनने वालों के चेहरे से नकाब
सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए बाइक सवार युवकों ने मुंह ढके हुए हैं।

जालंधर, जेएनएन। कमिश्नरेट वेस्ट थाना बस्ती बावा खेल के एरिया में हो रही लगातार लूट की वारदात के बाद पुलिस सकते में आ गई है। दो दिन के भीतर चार लूट की वारदात के मामले में सारे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही पुलिस को थोड़ी सफलता मिली है। कृष्णा नगर में महिला का पर्स छीनकर भागे झपटमारों की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। बाइक सवार दोनों युवकों के मुंह ढके हुए हैं। दोनों आरोपितों की उम्र 25 से 30 वर्ष की लग रही है। अब पुलिस कृष्णा नगर के आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज भी निकाल रही है ताकि उनका बाइक नंबर भी नोट हो सके।

वहीं, पुलिस माई का ढाबा के पास युवक का मोबाइल छीनने सहित नाखां वाला बाग के पास प्रॉपर्टी डीलर से लूट करने व द्रोणा गार्डन के पास शराब व्यापारी के कारिंदे से लूट करने वाले मामले में भी सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही है। मंगलवार को द्रोणा गार्डन के पास लुटेरों ने शराब व्यापारी के कारिंदे को लूटा। लुटेरे उससे हजारों की नकदी छीन कर फरार हो गए थे। उसी रात नाखां वाला बाग के पास लुटेरों ने प्रॉपर्टी डीलर को लूट लिया। लुटेरे प्रॉपर्टी डीलर का लैपटाप व मोबाइल ले गए थे।

दोनों वारदातों में लुटेरों ने पीड़ित को घायल भी किया। वहीं, बाइक सवार लुटेरों ने थाना बस्ती बावा खेल के साथ ही लगते कृष्णा नगर में अपनी सास के साथ जा रही एक महिला का पर्स छीन लिया। कुछ देर बाद ही माई के ढाबे के पास एक व्यक्ति का मोबाइल छीन कर आरोपित फरार हो गए। थाना बस्ती बावा खेल ने पीड़ितों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया था।

chat bot
आपका साथी