AAP ने जालंधर में शुरू किया पंजाब का पहला मोहल्ला क्लीनिक, हर बीमारी का होगा निशुल्क इलाज

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली सरकार के मॉडल की तर्ज पर जालंधर में पंजाब के पहले मोहल्ला क्लीनिक की शुरुआत की है। आप जालंधर के पूर्व जिला अध्यक्ष एवं आप एससी विंग के स्टेट वाइस प्रेसिडेंट डॉक्टर शिव दयाल माली ने इस मोहल्ला क्लीनिक की शुरुआत की गई है।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 11:32 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 12:15 PM (IST)
AAP ने जालंधर में शुरू किया पंजाब का पहला मोहल्ला क्लीनिक, हर बीमारी का होगा निशुल्क इलाज
भार्गव कैंप इलाके में मोहल्ला क्लीनिक की शुरुआत की गई है।

जालंधर, जेएनएन। आम आदमी पार्टी (आप) की तरफ से अपने दिल्ली सरकार के मॉडल की तर्ज पर जालंधर में पंजाब के पहले मोहल्ला क्लीनिक की शुरुआत की है। आप जालंधर के पूर्व जिला अध्यक्ष एवं आप एससी विंग के स्टेट वाइस प्रेसिडेंट डॉक्टर शिव दयाल माली की तरफ से भार्गव कैंप में इस मोहल्ला क्लीनिक की शुरुआत की गई है।

मोहल्ला क्लीनिक की शुरुआत किए जाने के मौके पर आप पंजाब के पूर्व उपाध्यक्ष एवं डॉक्टर्स विंग के मौजूदा को-प्रेसिडेंट डॉक्टर संजीव शर्मा एवं जिला अध्यक्ष  राजविंदर कौर विशेष तौर पर उपस्थित थी। मोहल्ला क्लीनिक की सुविधाओं की जानकारी देते हुए डॉ शिव दयाल माली ने बताया कि मोहल्ला क्लीनिक में तमाम जरूरी दवाइयां उपलब्ध हैं और प्रत्येक तरह की बीमारी का चेकअप किया जाएगा।

आयुष्मान स्कीम को मात्र नंबर गेम : डॉक्टर संजीव शर्मा

उन्होंने कहा कि मरीजों का इलाज निशुल्क किया जाएगा, ताकि पंजाब में विफल हो चुकी सरकारी स्वास्थ्य सेवाओं के मध्य मरीजों को उम्दा स्वास्थ्य सेवाएं मिल सके। डॉक्टर संजीव शर्मा ने भी पंजाब सरकार की तरफ से चलाई जा रही आयुष्मान स्कीम को मात्र नंबर गेम बताया। जिलाध्यक्ष राजविंदर कौर ने बताया कि सरकार बनाने से पहले ही आपने जालंधर में पंजाब का पहला मोहल्ला क्लीनिक शुरू कर यह साबित कर दिया है कि आप लोगों से किए गए वादे को निभाने को लेकर वचनबद्ध है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी