नकोदर में थाने के नजदीक दिनदहाड़े दुकान से 1.70 लाख रुपये की चोरी, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

बनवारी लाल गुप्ता इंटरप्राइजेज की दुकान से चोरों ने दिनदहाड़े 1.70 लाख रुपये चोरी कर लिए। चोरों के खिलाफ मामला दर्ज करके इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है।

By Edited By: Publish:Thu, 17 Sep 2020 06:57 AM (IST) Updated:Thu, 17 Sep 2020 01:36 PM (IST)
नकोदर में थाने के नजदीक दिनदहाड़े दुकान से 1.70 लाख रुपये की चोरी, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद
नकोदर में थाने के नजदीक दिनदहाड़े दुकान से 1.70 लाख रुपये की चोरी, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

नकोदर, जेएनएन। थाने के नजदीक स्थित बनवारी लाल गुप्ता इंटरप्राइजेज की दुकान से चोरों ने दिनदहाड़े 1.70 लाख रुपये चोरी कर लिए। जानकारी देते हुए दुकान के मालिक दविंदर कुमार पुत्र बनवारी लाल ने बताया कि आज सुबह जब वह दुकान पर आया तो उसने अपने बैग दुकान के अंदर सोफे पर रख दिया और वह दुकान के बाहर सफाई करने लग गया।

इतने में चोरों ने मौका देखकर दुकान के अंदर पड़ा रुपयों वाला बैग उठाया और फरार हो गए। सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सूचना पाकर पहुंचे थाना शाहकोट प्रमुख जतिंदर कुमार ने बताया कि चोरों के खिलाफ मामला दर्ज करके इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है, चोरों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जिक्रयोग्य है कि 20 अगस्त को कपूरथला रोड पर गांव खोसे बस स्टैंड में नकाबपोश लुटेरों ने एक जूस कंपनी के सेल्जमैन से 46 हजार रुपये लुटकर फरार हो गए। जिसका पुलिस अभी तक सुराग नहीं ढूंढ पाई है।

सड़क हादसे में व्यक्ति की मौत

जंडूसिंघा। गत रात्रि पेट्रोल पंप के नजदीक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार पेट्रोल पंप के नजदीक एक व्यक्ति सड़क पार करते हुए वाहन की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

मृतक की पहचान मनी गुरु बरेगा पुत्र सोमनाथ गुरु बरेगा झारखंड, हाल निवासी जंडू सिंघा के रूप में हुई है। एएसआइ सुखदेव सिंह चौकी इंचार्ज जंडूसिंघा ने बताया कि वाहन चालक के साथ मृतक के परिजनों का राजीनामा हो गया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी