सड़क पार कर रही दो बच्चियों को तेज रफ्तार फा‌र्च्यूनर ने मारी टक्कर, एक की मौत

संजय गांधी नगर के पास जीटी रोड पर तेज रफ्तार फॉ‌र्च्यूनर की चपेट में आने से एक बच्ची की मौत हो गई जबकि एक बच्ची गंभीर जख्मी हो गई।

By Edited By: Publish:Mon, 15 Apr 2019 01:53 AM (IST) Updated:Mon, 15 Apr 2019 08:28 AM (IST)
सड़क पार कर रही दो बच्चियों को तेज रफ्तार फा‌र्च्यूनर ने मारी टक्कर, एक की मौत
सड़क पार कर रही दो बच्चियों को तेज रफ्तार फा‌र्च्यूनर ने मारी टक्कर, एक की मौत

जागरण संवाददाता. जालंधर : संजय गांधी नगर के पास जीटी रोड पर तेज रफ्तार फॉ‌र्च्यूनर की चपेट में आने से एक बच्ची की मौत हो गई, जबकि एक बच्ची गंभीर जख्मी हो गई। रविवार शाम चार बजे के करीब संजय गांधी नगर में रहती रामपति कुमारी उर्फ वंदना (11) पुत्री उमेश यादव अपनी सहेली रागिनी (14) पुत्री गुड्डू प्रसाद के साथ संजय गांधी नगर के सामने अमृतसर-जालंधर रोड पार कर फोकल प्वाइंट की ओर जा रही थी। इसी दौरान एक तेज रफ्तार फॉच्यूनर ने उन दोनों को टक्कर मार दी। हादसे के बाद गाड़ी चालक ने तुरंत दोनों बच्चियों को गाड़ी में बिठाकर जनता अस्पताल पहुंचाया। यहां से दोनों बच्चियों को जौहल अस्पताल रेफर कर दिया गया। डॉ. बीएस जौहल ने बताया कि हादसे में वंदना के सिर में गहरी चोट लगी थी। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। रागिनी के सिर में भी गहरी चोट आई है, जिसका इलाज चल रहा है।

लंगर खाकर आ रहीं थीं बच्चियां

वंदना के पिता उमेश मजदूरी करते हैं। उन्होंने बताया कि वे कई साल पहले बिहार से जालंधर में आकर बस गए थे और परिवार समेत संजय गांधी नगर में रहते हैं। उन्होंने बताया कि रागिनी का परिवार भी उनके साथ ही रहता है। वंदना और रागिनी शाम को बेअंत सिंह पार्क में लंगर खाने गई थीं। वापस आते समय सड़क पार करते समय यह हादसा हो गया।

ड्राइवर के खिलाफ नहीं हुआ मामला दर्ज

पुलिस चौकी फोकल प्वाइंट के इंचार्ज एएसआइ सुरिंदरपाल सिंह ने बताया कि गाड़ी किसी डॉक्टर की है, जिसे उसका ड्राइवर चला रहा था। फिलहाल मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई है। दोनों बच्चियों के परिवारों ने सोमवार सुबह तक का समय मांगा है। अगर पीड़ित परिवार कार्रवाई की मांग करता है तो आरोपित चालक के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी