शराब पीने पर डांटा तो युवक ने निगला जहर

शराब पीने पर डांटा तो युवक ने गुस्से में पिया जहर फोटो नंबर-01 जागरण संवाददाता, होशियारपुर। शराब के नशे में एक युवक ने गलती से जहर पी लिया जिसे गंभीर हालत में सिविल अस्पताल दाखिल करवाया गया। परिवार वालों तो तब पता चला जब युवक की तबीयत बिगड़ गई व लगातार उल्टियां करने लगा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Sep 2018 07:44 PM (IST) Updated:Mon, 17 Sep 2018 07:44 PM (IST)
शराब पीने पर डांटा तो युवक ने निगला जहर
शराब पीने पर डांटा तो युवक ने निगला जहर

जागरण संवाददाता, होशियारपुर

शराब के नशे में एक युवक ने गुस्से में आकर जहर निगल लिया। इस बारे में परिवार वालों को तब पता चला जब उक्त युवक की तबीयत बिगड़ गई और वह लगातार उल्टियां करने लगा। युवक की बिगड़ती हालत देखते हुए उसे वह तुरंत सिविल अस्पताल लेकर आए। जहां उसकी हालत अब स्थिर बनी हुई है।

युवक की पहचान उमरपाल पुत्र सुमेरी लाल मूल निवासी गांव गुलेरिया, थाना ओलहा, जिला बरेली के रूप में हुई है। अस्पताल में उपचाराधीन उमरपाल की देखभाल कर रही उसकी मां भूपदेवी ने बताया कि वह जहानखेलां में पास झुग्गी बस्ती में रहते हैं। खेतों में मेहनत मजदूरी करके पेट पालते हैं। रविवार को जब वह काम पर गई हुई थी, तो पीछे से उसके बेटे उमरपाल ने शराब पी ली। जब वह खेतों से काम करके लौटी, तो उन्होंने शराब पीने को लेकर उमरपाल को डांटा। इसके बाद उमरपाल ने झुग्गी में पड़ा जहरीली निगल लिया। तबीयत बिगड़ने पर वह तुरंत उमरपाल को सिविल अस्पताल ले आए जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

chat bot
आपका साथी