स्कूल से आठ पंखे चोरी, दो लड़कों पर केस दर्ज

होशियारपुर थाना सदर पुलिस ने सरकारी स्कूल छावनी कलां के स्कूल से आठ पंखे चोरी होने के मामले में गांव के ही दो लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Jul 2020 09:50 PM (IST) Updated:Sun, 19 Jul 2020 09:50 PM (IST)
स्कूल से आठ पंखे चोरी, दो लड़कों पर केस दर्ज
स्कूल से आठ पंखे चोरी, दो लड़कों पर केस दर्ज

संवाद सहयोगी ,होशियारपुर: थाना सदर पुलिस ने सरकारी स्कूल छावनी कलां के स्कूल से आठ पंखे चोरी होने के मामले में गांव के ही दो लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एएसआइ गुरदीप सिंह को दिए बयान में जसविदर सिंह मेंबर पंचायत छावनी कलां ने बताया कि चार माह से स्कूल बंद होने पर कोई भी बच्चा स्कूल नही आ रहा है। स्कूल प्रबंधन सरकार की ओर से दी गई किताबों को बच्चों को स्कूल में बुलाकर दे रहा है। शनिवार को भी स्कूल के स्टाफ में मास्टर गुलशन कुमार और मास्टर रविदर कुमार अपने ऑफिस में थे। इसी दौरान स्कूल की सफाई सेविका मधु ने बताया कि स्कूल के कमरों से पंखे गायब हैं । देखने पर पता चला कि स्कूल से आठ पंखे चोरी हो गए हैं। आसपास के गांवों में पड़ताल करने पर पता चला कि

उक्त चोरी गांव के ही दो लड़कों संदीप कुमार और उसके साथी हरदीप सिंह उर्फ निक्का दोनों निवासी छावनी कलां ने की है। पुलिस ने जसविद्र सिंह मेंबर पंचायत की के बयान पर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी