कुदरती साधनों की संभाल जरूरी : सिविल सर्जन

होशियारपुर डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जन्मदिवस पर जिला भाजपा होशियारपुर की तरफ

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Jul 2018 04:46 PM (IST) Updated:Fri, 06 Jul 2018 05:31 PM (IST)
कुदरती साधनों की संभाल जरूरी : सिविल सर्जन
कुदरती साधनों की संभाल जरूरी : सिविल सर्जन

जेएनएन, होशियारपुर

डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जन्मदिवस पर जिला भाजपा होशियारपुर की तरफ से एक समारोह आयोजित किया गया। इसशुभारंभ डॉ. मुखर्जी की तस्वीर के समक्ष ज्योति प्रजवलित करके उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित करके किया गया।

इस अवसर पर केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला ने विशेष तौर से पहुंचकर कार्यकर्ताओं को डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जन्मदिवस की बधाई दी। उन्होंने कहा कि डॉ. मुखर्जी ने देश की एकता और अखंडता सहित जम्मू-कश्मीर को देश का अभिन्न अंग बनाने के लिए अपने प्राणों की आहुति दी थी। उनके बलिदान के स्वरुप ही आज हम जम्मू-कश्मीर में बिना परमिट के जा सकते हैं और यह भाग हमारे देश का अभिन्न अंग है। उन्होंने कहा कि उनके जीवन एवं आदर्शो से प्रेरणा लेकर ही आज भाजपा देश की सबसे बड़ी पार्टी के रूप में स्थापित हुई है। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे देश एवं समाज की तरक्की और उत्थान के लिए डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के उच्च आदर्शो वाले जीवन से शिक्षा लें और उन गुणों को जीवन में धारण करें।

इस अवसर पर जिला प्रधान डॉ. रमन घई ने कहा कि डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने भारत की राजनीति में जनसंघ की स्थापना करके जो देश की जनता को कांग्रेस का विकल्प दिया था, उनकी सोच व उस विकल्प की मजबूती से ही आज केंद्र सहित देश के अधिकतर राज्यों में भाजपा की सरकार देशवासियों की सेवा में तत्पर है।

इस दौरान प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य आनंदवीर ¨सह, जिला बीसी मोर्चा अध्यक्ष म¨हदरपाल धीमान, एडवोकेट डीएस बागी एवं वरिष्ठ उपाध्यक्ष सर्बजीत कौर ने भी डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी के जन्मदिवस पर कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए उनके जीवन से सीख लेकर देश व पार्टी की मजबूती के लिए काम करने की बात कही। इस अवसर पर भाजपा नेता इंद्रजीत शर्मा, कुलभूषण सेठी, डॉ. राज कुमार सैनी, एसएम सिद्धू, रोहित सूद हनी, अश्विनी ओहरी, मनोज शर्मा, एडवोकेट नव¨जदर ¨सह बेदी, डॉ. पंकज शर्मा, मन¨जदर सियान, राज कुमार महिलांवाली, ज्योति कुमार जौली, ऊषा भल्ला, गुर¨वदर कौर, हरमेश लाल, मनप्रीत ¨सह कटारिया, ते¨जदर कुकू, हरजीत ¨सह, समर, सन्नी सैनी, गौरव शर्मा, गगन कुमार, हरमेश लाल जल्लोवाल, जसवीर ¨सह समिति सदस्य, प्रेमनाथ जोशी, दिलीप ¨सह, कर्मचंद शर्मा, दिलबाग ¨सह राणा, दर्शन लाल गर्ग, निर्मल धीमान, जसवीर ¨सह बिट्टू, सुनील सेठी, पंकज मिश्रा आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी