कैटल पौंड की कमियां दूर करने के लिए डीसी को भेजा प्रस्ताव

जेएनएन, होशियारपुर गांव फलाही स्थित कैटल पौंड (सरकारी गौशाला) में कमियों को दूर क

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Nov 2017 04:11 PM (IST) Updated:Sun, 12 Nov 2017 04:11 PM (IST)
कैटल पौंड की कमियां दूर करने के लिए डीसी को भेजा प्रस्ताव
कैटल पौंड की कमियां दूर करने के लिए डीसी को भेजा प्रस्ताव

जेएनएन, होशियारपुर

गांव फलाही स्थित कैटल पौंड (सरकारी गौशाला) में कमियों को दूर करने के लिए नई सोच संस्था की मांग पर 6 मुलाजिम और रखने, बाड़ को ठीक करवाने, बीमार पशुओं के लिए अलग शेड, चारे का प्रबंध नियमित करना, तिरपाल, दवाएं आदि का नियमित प्रबंध करने के लिए प्रस्ताव पारित करके डीसी विपुल उज्ज्वल को स्वीकृति के लिए भेज दिया गया है, ताकि गोशाला में रखे पशुओं की देखरेख में कोई परेशानी पेश न आए। यह जानकारी पशुपालन विभाग के डिप्टी डायरेक्टर डॉ. हरमेश कुमार ने नई सोच संस्था के सदस्यों के साथ एक विशेष बैठक में दी।

डॉ. हरमेश कुमार ने बताया कि विभाग द्वारा एक ट्रॉली हरे चारे की रोजाना गोशाला पहुंचने का प्रबंध कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि डीसी के निर्देश पर लावारिस पशुओं की समस्या से शहरवासियों को निजात दिलाने का जो जिम्मा उठाया गया है, उसकी सफलता सभी के सहयोग पर निर्भर करती है। इस कार्य में विभाग की पूरी टीम शहरवासियों के साथ है और अन्य संस्थाओं को भी नई सोच की तरह सहयोग के लिए आगे आना चाहिए।

इस अवसर पर नई सोच के संस्थापक अध्यक्ष अश्विनी गैंद ने कहा कि अगर प्रशासन का इसी प्रकार सहयोग मिलता रहा तो इस समस्या से जल्द ही शहरवासियों को निजात दिला दी जाएगी। इस अवसर पर राष्ट्रीय ¨हदू शिव सेना के पंजाब अध्यक्ष कमल शर्मा कोठारी, स्वामी केशवानंद गोशाला से योगेश सहदेव, अशोक सैनी, सहायक डिप्टी डायरेक्टर डॉ. केबी गल्हौत्रा, डॉ. जगमोहन ¨सह दर्दी व डॉ. बाली आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी