कोरोना के कारण हुईं दो और मौतें, 29 संक्रमित

कोरोना का संकट अभी टला नहीं है। लगातर इसके पाजिटिव केस सामने आ रहे हैं। इसी के चलते मंगलवार को कोरोना के 29 नए केस सामने आए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 18 Nov 2020 05:13 AM (IST) Updated:Wed, 18 Nov 2020 05:13 AM (IST)
कोरोना के कारण हुईं दो और मौतें, 29 संक्रमित
कोरोना के कारण हुईं दो और मौतें, 29 संक्रमित

जेएनएन, होशियारपुर

कोरोना का संकट अभी टला नहीं है। लगातर इसके पाजिटिव केस सामने आ रहे हैं। इसी के चलते मंगलवार को कोरोना के 29 नए केस सामने आए। अब तक जिला में कोरोना के कुल पाजिटिव मरीजों की संख्या 6625 हो गई है. वहीं मंगलवार को कोरोना के कारण दो लोगों की मौत हो गई। जिला में कोरोना से मरने वालों की संख्या 230 हो चुकी है. मंगलवार को कोरोना वायरस के 1144 सैंपल लिए गए और 734 सैंपलों की रिपोर्ट प्राप्त हुई। जिला में कोविड-19 के अब तक लिए गए कुल सैंपलों की संख्या 177592 हो गई है. जबकि लैब से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार 170994 सैंपल नेगेटिव, जबकि 1188 सैंपलों की रिपोर्ट का इंतजार है। 133 सैंपल इनवैलड है।

जिले में अब एक्टिव केसों की संख्या 182 है। ठीक होकर घर गए मरीजों की संख्या 6215 हो चुकी है। सिविल सर्जन डा. जसबीर सिंह ने बताया कि सोमवार को जो 29 पाजिटिव केस सामने आए है. उसमें से होशियारपुर शहर के सात केस जबकि बाकी जिले के सेहत केंद्रों के 22 पाजिटिव मरीज है.

--------------- इन लोगों की हुई मौत

54 वर्षीय महिला निवासी डडियाना खुर्द की डीएमसी लुधियाना और 59 वर्षीय व्यक्ति निवासी गगवाल ब्लाक हाजीपुर की मौत निजी अस्पताल में हुई है। ------------------- स्प्रे चढ़ने से एक की मौत

संवाद सहयोगी, होशियारपुर

सोमवार को खेत में दवाई का छिड़काव करते समय व्यक्ति को दवाई चढ़ने से मौत हो गई। मृतक की पहचान जसवीर सिंह (33) निवासी चब्बेवाल के रुप में हुई है। पोस्टमार्टम के बाद बेटे का शव लेने पहुंचे मृतक के पिता जगजीत सिंह ने बताया कि गत दिवस उसका बेटा जसवीर सिंह खेतों में स्प्रे कर रहा था. इस दौरान उसे स्प्रे चढ़ गई और वह बेसुध हो गया, जिससे उन्होंने तुरंत इलाज के लिए चब्बेवाल के अस्पताल पहुंचाया, परंतु हालत गंभीर देखते हुए उसे सिविल अस्पताल होशियारपुर रैफर कर दिया गया, परंतु इलाज के बावजूद जसवीर की हालत में सुधार नहीं हो रहा था. जिसके देखते हुए उसे डीएमसी लुधियाना रैफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान गत रात उसकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसआई सेवक सिंह ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरु कर दी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करने के बाद कार्रवाई करते हुए शव को परिवार वालों को सौंप दिया है।

chat bot
आपका साथी