पीएनबी ने कर्ज के मंजूरी पत्र लोगों को सौंपे

संवाद सहयोगी तलवाड़ा पंजाब नेशनल बैंक ने महात्मा गांधी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में ग्राम संपर्क अभियान के तहत कैंप लगाया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Oct 2020 05:26 PM (IST) Updated:Sun, 04 Oct 2020 05:26 PM (IST)
पीएनबी ने कर्ज के मंजूरी पत्र लोगों को सौंपे
पीएनबी ने कर्ज के मंजूरी पत्र लोगों को सौंपे

संवाद सहयोगी, तलवाड़ा

पंजाब नेशनल बैंक ने महात्मा गांधी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में ग्राम संपर्क अभियान के तहत कैंप लगाया। शाखा के वरिष्ठ प्रबंधक रुपेश कुमार ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। अमृतसर जोनल आफिस से जीएस बाठ तथा सर्कल आफिस होशियारपुर से डिप्टी सर्कल हेड सीडी रैली विशेष तौर पर उपस्थित हुए। उपस्थित अधिकारियों द्वारा महात्मा गांधी के प्रतिमा पर फूलमालाएं अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

बैंक अधिकारियों ने उपस्थित लोगों को बैंक द्वारा शुरू की गई कर्ज स्कीमों के बारे में जानकारी दी। सरकार की अटल पेंशन योजना, प्रधान मंत्री सुरक्षा बीमा योजना और प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा योजना के बारे में बताया। कैंप में भाग लेने आए ग्राहकों को एटीएम कार्ड, पीएनबी-वन एप की विस्तारित जानकारी दी। कैंप में उपस्थित लोगों से कर्ज की एप्लीकेशन ली गई और 25 लोगों को करीब पांच करोड़ के मंजूर किए गए कर्ज के मंजूरी पत्र भी वितरित किए। लोन आफिसर लालजी राम, मैनजर सुनीत कौर, कृषि अधिकारी रोहित पाल, रजनी कुमार, हेड कैशियर वरिदर प्रताप भाटिया, कैशियर ठाकुर कुल्शेत्र सिंह, मुनीश कुमार, राकेश कुमार तथा सन्नी व राज मल के अलावा ग्राहक उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी