वेतन न मिलने से परेशान सफाई कर्मचारियों ने बस स्टैंड में लगाए कचरे के ढेर

बस स्टैंड होशियारपुर उस समय हंगामा हो गया जब वेतन न मिलने के कारण सफाई कर्मचारियों ने बस स्टैंड के अंदर कचरा फैंक दिया और रोडवेज अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 May 2021 10:22 PM (IST) Updated:Fri, 21 May 2021 10:22 PM (IST)
वेतन न मिलने से परेशान सफाई कर्मचारियों ने बस स्टैंड में लगाए कचरे के ढेर
वेतन न मिलने से परेशान सफाई कर्मचारियों ने बस स्टैंड में लगाए कचरे के ढेर

जागरण टीम, होशियारपुर : बस स्टैंड होशियारपुर उस समय हंगामा हो गया जब वेतन न मिलने के कारण सफाई कर्मचारियों ने बस स्टैंड के अंदर कचरा फैंक दिया और रोडवेज अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी की।

नारेबाजी के दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि पिछले लंबे समय से उन्हें वेतन समय पर न देने के कारण उनकी आर्थिक हालत खराब हो रही है। उनके परिवार उनके वेतन पर ही चलते हैं. सफाई कर्मचारियों का आरोप है कि पिछले दो माह से तो वेतन दिया ही नहीं गया है। विजय कुमार ने बताया कि पिछले लंबे समय से समस्या आ रही है। कुछ महीने तो वेतन दिया गया लेकिन वह भी आधा। कुछ को तो आधा भी नहीं मिला। विजय कुमार ने अपने साथियों ने बताया कि उसके साथ बस स्टैंड में सात सफाई कर्मचारी हैं जो इसी तरह परेशान हो रहे हैं. वह बार बार अधिकारियों के पास जाते हैं और हर बार दो तीन दिन का लारा लगाकर मामला टाल दिया जाता है। आज तंग आकर उन्होंने यह कदम उठाया है। विजय कुमार ने बताया कि उनके वेतन पर पूछे जाने पर उन्हें कहा जाता है कि वेतन कहां से दें रोडवेज तो पहले ही घाटे में है और अब सरकार ने ऊपर से महिलाओं को फ्री कर दिया है। जिससे घाटा और बढ़ा है।

जल्द होगा समस्या का हल : स्टेशन इंचार्ज

इस संबंध में जब स्टेशन इंचार्ज महिदर सिंह से बात की गई तो पहले तो मामला बिल्डिग क्लर्क पर डाल दिया लेकिन बाद में कहा कि वह इस संबंधी अधिकारियों से बात करेगें और मसले का हल जल्द किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी