दहेज के लिए विवाहिता को पीटकर घर से निकाला, दो नामजद

दहेज के लिए विवाहिता से मारपीट करके घर से निकालने पर थाना सदर पुलिस ने उसके पति और सास के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Jul 2021 06:35 AM (IST) Updated:Wed, 14 Jul 2021 06:35 AM (IST)
दहेज के लिए विवाहिता को पीटकर घर से निकाला, दो नामजद
दहेज के लिए विवाहिता को पीटकर घर से निकाला, दो नामजद

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : दहेज के लिए विवाहिता से मारपीट करके घर से निकालने पर थाना सदर पुलिस ने उसके पति और सास के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को दिए बयान में एकता वासी गली नंबर एक शिवालिक एवेन्यू ने बताया कि उसकी शादी पिछले साल 10 मई को आकाशदीप निवासी बेगमपुरा रविदास नगर के साथ हुई थी। उस दौरान आकाशदीप विदेश से आया था। शादी के बाद वह यहीं पर ही रुक गया। जब भी वह उसे काम करने के लिए बोलती तो वह खुद का व्यापार शुरू करने की बात करता। कुछ समय के बाद आकाशदीप ने कहा कि वह अपने मायके से पैसे लेकर आए ताकि काम शुरू कर सके। उसकी बात न मानने पर उसने अपनी माता रणजीत कौर के साथ मिलकर मारपीट करने लगा और एक दिन उसे मारपीट करके घर से निकाल दिया।

मारपीट करने पर परिवार के पांच सदस्य नामजद

संवाद सहयोगी, मुकेरियां : घर में घुसकर गाली गलौच और बाहर निकाल कर मारपीट करने पर थाना मुकेरियां पुलिस ने एक ही परिवार के पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को दिए बयान में विकास सिंह निवासी सनियाल ने बताया कि 12 जुलाई को वह घर में आराम कर रहा था। इसी दौरान लखवीर सिंह और उसके पिता दिलावर सिंह आ गए और गाली गलौच करने लगे। उसने किसी प्रकार उन्हें समझाकर घर से बाहर निकाला तो वहां पहले से ही मौजूद बीरबल अल्कारानी, और शारदा देवी ने उस पर हमला कर दिया।

chat bot
आपका साथी