कुलजीत, नीतू, सोनू व मंजुला बनीं सुपर मॉम

कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल में बच्चों की पढ़ाई के साथ-साथ सर्वपक्षीय विकास किया जाता है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Oct 2019 10:52 PM (IST) Updated:Tue, 22 Oct 2019 10:52 PM (IST)
कुलजीत, नीतू, सोनू व मंजुला बनीं सुपर मॉम
कुलजीत, नीतू, सोनू व मंजुला बनीं सुपर मॉम

संवाद सहयोगी, दसूहा : कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल में बच्चों की पढ़ाई के साथ-साथ सर्वपक्षीय विकास किया जाता है। वहां, उनको नजदीकी रिश्तों के महत्व के बारे में भी शिक्षा दी जाती है। स्कूल की केजी एक की कक्षाओं द्वारा के बच्चों के अभिभावकों में सुपर मॉम प्रतियोगिता करवाकर आपसी रिश्तों को घनिष्ठ तथा नजदीक लाने की एक छोटी सी कोशिश की गई है।

इस दौरान बच्चे अपनी माता के साथ स्कूल में उपस्थित हुए। बच्चों की माताओं ने विभिन्न कार्यक्रम अपने बच्चों के साथ प्रस्तुत किए। बच्चों की माताओं ने अपनी योग्यता के हिसाब से नृत्य, शबद गायन, भाषण तथा गीत भी गाए और माताओं द्वारा प्रस्तुत किए कार्यक्रम सराहनीय थे। इस प्रतियोगिता के दौरान सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाली हिया जैन की माता वसुधा जैन को सुपर मॉम के खिताब से नवाजा गया तथा इसके अतिरिक्त अविराज सिंह की माता कुलजीत कौर, मानिक सलारिया की माता नीतू देवी, शिवांश कश्यप की माता सोनू शर्मा, पार्थ शर्मा की माता मंजुला शर्मा, भव्या की माता सुनिता कुमारी, ज्वंशिका की माता खुशबू, रेहान शर्मा की माता शिवानी ऋषि, स्वरित गुप्ता की माता गीतांजलि गुप्ता, प्रभलीन कौर की माता सरप्रीत कौर तथा जपकिरत सिंह की माता सुमनदीप कौर को भी इस अवसर पर उपहार दिए गए। इस विशेष दिवस का आयोजन करने में सभी माताओं ने प्रिसिपल अनित अरोड़ा तथा स्कूल की सराहना की और धन्यवाद किया जिन्होंने 'सुपर मॉम' प्रतियोगिता के माध्यम से उनके दिन को खास बनाया।

प्रिसिपल अनित अरोड़ा ने बताया कि हमारी इस कोशिश से बच्चों में न केवल अपनी माताओं के प्रति अपनापन बढ़ेगा, बल्कि बच्चों तथा माताओं का रिश्ता भी घनिष्ठ बनेगा। स्कूल के प्रधान केके वासल, चेयरमैन संजीव वासल, डायरेक्टर ईना वासल तथा सीईओ राघव वासल ने सभी माताओं का धन्यवाद किया। जिन्होंने इस दिन को खास बनाया।

chat bot
आपका साथी