नियमों का उल्लंघन पर बस कब्जे में ली

तलवाड़ा पुलिस ने यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाली बसों के चालान किए हैं। आज एक बस को जब्त भी किया गया है। जिक्रयोग है कि दौलतपुर चौक में निजी बस चालकों द्वारा मनमर्जी से बस रोककर सवारियों को बिठाया जाता है और शाम के समय बसों की वजह से जाम की स्थिति पैदा हो जाती है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Dec 2018 04:09 PM (IST) Updated:Sun, 02 Dec 2018 04:09 PM (IST)
नियमों का उल्लंघन पर बस कब्जे में ली
नियमों का उल्लंघन पर बस कब्जे में ली

संवाद सहयोगी, तलवाड़ा : तलवाड़ा पुलिस ने यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाली बसों के चालान किए हैं। आज एक बस को जब्त भी किया गया है। जिक्रयोग है कि दौलतपुर चौक में निजी बस चालकों द्वारा मनमर्जी से बस रोककर सवारियों को बिठाया जाता है और शाम के समय बसों की वजह से जाम की स्थिति पैदा हो जाती है। एएसआइ ओम प्रकाश ने बताया कि तलवाड़ा के थाना प्रभारी विक्रमजीत ¨सह ने दौलतपुर चौक में लगते जाम को रोकने के लिए चौक में बस रोकने पर पाबंदी लगाई है।

आज इस चौक में हिमाचल प्रदेश की निजी कंपनी की बस को नियमों का उल्लंघन करते पाया गया। बस खड़ी करने से आवाजाही में दिक्कत हो रही थी। पुलिस अधिकारी मान ¨सह व होम गार्ड हंसराज ने बस चालक से कागजात मांगें तो बस चालक कोई भी कागजात नहीं दिखा पाया। बस ड्राइवर के पास कोई लाइसेंस भी नहीं था। जिसके बाद पुलिस द्वारा बस को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई शुरू की गई।

chat bot
आपका साथी