क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने के आरोप में पांच नामजद

जिला पुलिस ने कोरोना महामारी के संबंध में डीसी के जारी किए गए आदेशों का उल्लंघन करने के आरोप में पांच मामले दर्ज किए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 08 Sep 2020 12:05 AM (IST) Updated:Tue, 08 Sep 2020 06:13 AM (IST)
क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने के आरोप में पांच नामजद
क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने के आरोप में पांच नामजद

जागरण संवाददाता, होशियारपुर : जिला पुलिस ने कोरोना महामारी के संबंध में डीसी के जारी किए गए आदेशों का उल्लंघन करने के आरोप में पांच मामले दर्ज किए हैं। पुलिस ने इन मामलों में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। यह पांच मामले मुकेरियां, माहिलपुर, गढ़दीवाला, हाजीपुर व बुल्लोवाल थाने में दर्ज किए गए हैं। जानकारी अनुसार पहला मामला मुकेरियां पुलिस ने भंगाला के रहने वाले गौरव कुमार के खिलाफ क‌र्फ्यू के दौरान उसका उल्लंघन करके बिना किसी वजह घर से बाहर घूमने के खिलाफ दर्ज किया है।

वहीं माहिलपुर पुलिस ने चरणजीत सिंह निवासी बारापुर के खिलाफ केस दर्ज किया है। वह बिना क‌र्फ्यू पास के घर से बाहर घूम रहा था। वहीं गढ़दीवाला पुलिस ने कमाहीदेवी के रहने वाले सुशील कुमार के खिलाफ रात के समय क‌र्फ्यू के दौरान बिना परमीशन के दुकान खोलने पर दर्ज किया है। हाजीपुर पुलिस ने क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने पर मोहल्ला गुरुद्वारा, हाजीपुर के इंद्र सिंह के खिलाफ दर्ज किया है। इंद्र सिंह नशे की हालत में इलाके में हुल्लड़बाजी कर रहा था। इसके अवाला बुल्लोवाल पुलिस ने प्रदीप कुमार निवासी शामचौरासी को क‌र्फ्यू के दौरान घूमने पर केस दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी