आज जिले में कांग्रेस महंगाई के विरोध में रखेगी शांतिपूर्ण बंद : आदिया

होशियारपुर, पेट्रोल और डीजल की बढ़ी कीमतों के कारण बढ़ रही महंगाई के विरोध में आज देश भर में कांग्रेस की तरफ से बंद का आह्वान किया गया है। जिसके मद्देनजर होशिया

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Sep 2018 04:46 PM (IST) Updated:Sun, 09 Sep 2018 04:46 PM (IST)
आज जिले में कांग्रेस महंगाई के विरोध में रखेगी शांतिपूर्ण बंद : आदिया
आज जिले में कांग्रेस महंगाई के विरोध में रखेगी शांतिपूर्ण बंद : आदिया

जेएनएन, होशियारपुर

पेट्रोल और डीजल की बढ़ी कीमतों के कारण बढ़ रही महंगाई के विरोध में सोमवार को देशभर में कांग्रेस की तरफ से बंद का आह्वान किया गया है। इसके मद्देनजर होशियारपुर में भी शांतिपूर्वक बंद रखा जाएगा। सभी वर्गो से अपील है कि वे भी महंगाई को कम करने में विफल रही केंद्र की मोदी सरकार के विरोध स्वरूप स्वेच्छा से सुबह 9 बजे से लेकर बाद दोपहर 3 बजे तक बंद रखें, ताकि केंद्र सरकार को बढ़ रही महंगाई के प्रति चेताया जा सके। यह बात जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं विधायक पवन कुमार आदिया ने विज्ञप्ति में कही है।

विधायक आदिया ने कहा है कि एक समय था जब कांग्रेस सरकार के समय एक बार मात्र 3-4 रुपये तेल के दाम बढ़े थे, तो भाजपाइयों ने बहुत प्रदर्शन किया था। पने आप को जनता का हितैषी दिखाने के लिए वह हाय-हाय करते थकते नहीं थे। मगर, अब दिन-प्रतिदिन बढ़ रही कीमतों पर भाजपाइयों का मुंह नहीं खुल रहा है। क्या अब इन्हें बढ़ते दाम से बढ़ रही महंगाई नहीं दिख रही या फिर इनके लिए सरकार ने सबसिडी पर पंप खोल दिए हैं।

उन्होंने बताया है कि जिला होशियारपुर में शांतिपूर्वक बंद रखा जाएगा और किसी तरह का कोई प्रदर्शन आदि नहीं किया जाएगा, ताकि किसी को भी किसी परेशानी का सामना न करना पड़े। उन्होंने कहा कि केंद्र में कांग्रेस सरकार के समय वस्तुओं के दाम कंट्रोल में थे, क्योंकि पेट्रोल एवं डीजल के दाम इतने नहीं बढ़े थे। मगर, मोदी सरकार के राज में तेल कंपनियों की मनमानी ने जनता का कचूमर निकाल दिया है और सभी वर्ग त्राहि-त्राहि कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी