टांडा के गांव कुलारा में ट्रैक्टर से टकराई कार, एक की गई जान, चार लोग घायल

रविवार शाम जालंधर-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर पड़ते गांव कुराला के नजदीक कार व ट्रैक्टर में टक्कर हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 22 Nov 2020 11:34 PM (IST) Updated:Mon, 23 Nov 2020 12:02 AM (IST)
टांडा के गांव कुलारा में ट्रैक्टर से टकराई कार, एक की गई जान, चार लोग घायल
टांडा के गांव कुलारा में ट्रैक्टर से टकराई कार, एक की गई जान, चार लोग घायल

संवाद सहयोगी, टांडा उड़मुड़ : रविवार शाम जालंधर-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर पड़ते गांव कुराला के नजदीक कार व ट्रैक्टर में टक्कर हो गई। इस दौरान ट्रैक्टर पर सवार एक मजदूर की मौत हो गई जबकि ट्रैक्टर चालक और ट्रैक्टर पर बैठे दो अन्य मजदूर घायल हो गए। जबकि कार सवार प्रवासी मजदूरों को मामूली चोटें आई हैं। घायलों को गांव कुराला के लोगों ने सरकारी अस्पताल टांडा पहुंचाया। मृतक की पहचान रतियाना उर्फ दयानंद के रूप में हुई है।

ट्रैक्टर चालक सरवन सिंह उर्फ पप्पू समिति मेंबर निवासी लोधीचक अपने मजदूरों सिकंदर, राजेश और दयानंद के साथ गांव से अपने ट्रेक्टर पर गांव खुद्दा में राशन का सामान लेने जा रहा था। जब वह गांव कुराला नजदीक पहुंचे तो पीछे से आ रही एक कार नंबर पीबी-65-एल-7566 जिसे मंदीप सिंह चला रहा था, ने टक्कर मार दी। मंदीप दिल्ली से उत्तर प्रदेश के सात मुसाफिरों नवी हुसैन, शानू, अच्छर लाल, सिउल, अनीश, सुखियाल व एक महिला किरण को लेकर मुकेरियां जा रहा था। इस दौरान उसे नींद आ गई और नींद की वजह से तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर से जा टकराई। टक्कर इतनी भयानक थी कि ट्रैक्टर सड़क के साथ बने खाई में जा गिरा, जिस कारण मौके पर ही ट्रेक्टर पर बैठे एक मजदूर की मौत हो गई। ट्रैक्टर चालक की हालत गंभीर देखते हुए उसे होशियारपुर रेफर कर दिया है। टांडा पुलिस ने मौके पर पहुंच वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

गढ़शंकर में सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत

गढ़शंकर : गढ़शंकर -होशियारपुर मार्ग पर सतनोर गांव के पास हुई दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान लक्की निवासी सांरगवाल, चब्बेवाल के रूप में हुई है। हादसा इतना जबरदस्त था कि टक्कर के बाद बाइक को आग लग गई। जानकारी अनुसार बाइक सवार युवक बाइक पर गढ़शंकर से माहिलपुर की ओर जा रहा था सतनौर के पास होशियारपुर की ओर से आ रहे वाहन से टकरा गई। टक्कर के बाद बाइक को आग लग गई और इस घटना में बाइक सवार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। गढ़शंकर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतक का शव सिविल अस्पताल गढ़शंकर के रखवा दिया है।

chat bot
आपका साथी