बस की टक्कर में महिला की मौत, पति व बेटी गंभीर घायल

होशियारपुर होशियारपुर के शेरगढ़ मोड़ पर हुए एक सड़क हादसे में तेज र

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 May 2018 07:39 PM (IST) Updated:Sun, 27 May 2018 07:39 PM (IST)
बस की टक्कर में महिला की मौत, पति व बेटी गंभीर घायल
बस की टक्कर में महिला की मौत, पति व बेटी गंभीर घायल

संवाद सहयोगी, होशियारपुर

होशियारपुर के शेरगढ़ मोड़ पर हुए एक सड़क हादसे में तेज रफ्तार बस ने स्कूटर सवारों को टक्कर मार दी। जिसके कारण एक महिला की मौत हो गई, जबकि उसका पति व बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उनकी गंभीर हालत को देखते हुए सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद रेफर कर दिया गया। जानकारी के अनुसार पति को जालंधर के जौहल अस्पताल में व बेटी को रछपाल अस्पताल नजदीक प्रभात चौक रेफर किया गया है। पति की हालत अभी तक गंभीर बताई जा रही है और सिर में चोट लगने के कारण वह बेसुध है। वहीं बेटी की की हालत स्थिर बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार हादसा तब हुआ जब उक्त परिवार धार्मिक कार्यक्रम पर जा रहे थे और शेरगढ़ मोड़ पर तेज रफ्तार राजधानी की बस ने उन्हें अपने चपेट में ले लिया। हादसे के बाद बस चालक बस मौके पर छोड़कर फरार हो गया। हालांकि जिस जगह हादसा हुआ, वहां से चंद कदमों की दूर पर पुलिस का पक्का नाका लगा होता है। इस दौरान हादसे के तुरंत बाद ड्राइवर का मौके से फरार हो जाना पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी बड़ा सवाल है। मृतका की पहचान चंदा पांडे पत्नी धनन्जय पांडे निवासी महावीर मिल ब्लॉक नंबर डी फ्लैट नंबर-40 के रूप में हुई है। हादसे में धनन्जय पांडे व उसकी बेटी अन्नया पांडे गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार उक्त परिवार के तीनों सदस्य स्कूटर पर पास के गांव बूथगढ़ में धार्मिक समागम में जा रहे थे। इस दौरान जब वह चंडीगढ़ बाइपास पर शेरगढ़ मोड़ पर बूथगढ़ की तरफ मुड़ने लगे, तो पीछे से आ रही तेज रफ्तार राजधानी की बस ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया और स्कूटर को काफी दूर तक घसीटते हुए ले गई।

इस दौरान चंदा पांडे गंभीर रूप से जख्मी हो गई और उसके सिर में चोट लगी। वहीं धनन्जय पांडे के भी गंभीर चोटें आई और उनकी बेटी भी बुरी तरह जख्मी हो गई। इसके बाद राहगीरों ने तुरंत चंदा को पहले पास के एक प्राईवेट अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां से उसे जालंधर रेफर कर दिया गया, परंतु रास्ते में चंदा ने दम तोड़ दिया। वहीं धनन्जय पांडे के सिर में चोट लगी और उसे पहले सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया। मगर, वहां पर उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे वहां से जालंधर के जौहल अस्पताल रेफर कर दिया जहां उसकी हालत अभी गंभीर बनी हुई है और बच्ची को स्थानीय प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

घटना का सूचना मिलते ही थाना सदर की पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने बस को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने महिला का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिवार वालों को सौंप दिया है।

chat bot
आपका साथी