माहौल ठीक पर यातायात पर बुरा असर कायम

जागरण संवाददाता, होशियारपुर डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बाबा गुरमीत राम रहीम को दोषी करार

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Aug 2017 03:00 AM (IST) Updated:Sun, 27 Aug 2017 03:00 AM (IST)
माहौल ठीक पर यातायात पर बुरा असर कायम
माहौल ठीक पर यातायात पर बुरा असर कायम

जागरण संवाददाता, होशियारपुर

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बाबा गुरमीत राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद पंजाब व अन्य स्थानों पर खराब हुए माहौल का असर होशियारपुर में भी देखने को मिला है। वैसे तो होशियारपुर में किसी तरह की अप्रिय घटना नहीं हुई, लेकिन सड़क व रेल परिवहन पर इसका काफी असर देखने को मिला है। वहीं बाजारों में रौनक पहले जैसी नहीं है। कुल मिलाकर शनिवार को लोग घरों से कम ही निकले। शाम होने तक बाजार में थोड़ी चहल-पहल बढ़ी थी। मगर, बैंक व शैक्षणिक संस्थान बंद रहने के कारण दिनभर इसका असर व्यापार पर भी खासा देखने को मिला।

----------------------

बस स्टैंड रहा सूना-सूना

शनिवार को ट्रेन में भी कम ही लोगों ने सफर किया, जबकि बस स्टैंड शुक्रवार से ही सुनसान है। सवारियां न के बराबर होने के कारण अधिकांश बसें बसें बस स्टैंड में ही खड़ी हैं। वीरवार से ही काफी रूट बंद थे और शुक्रवार व शनिवार को तो बसों को रोक ही दिया गया। जिसके चलते सरकारी व निजी बसों को लाखों का घाटा हुआ है।

----------------

कम लोग ही दिखे बाजारों में

शनिवार को बाजार तो खुले थे लेकिन खरीदारी को लेकर लोग घरों से कम ही निकले। कपड़े के दुकानदार अशोक कुमार ने कहा कि पंचकूला में होने वाली घटना के बाद शुक्रवार से ही बाजार ठंडा है। कल दुकानें एहतियातन बंद कर ली थी और आज दुकान पर ग्राहक नहीं है।

उधर, बर्तन की दुकान करने वाले रमन ने कहा कि शनिवार को बाजार तो खुला रहा, लेकिन ग्राहक अन्य दिनों की अपेक्षा नहीं थे। कुल मिलाकर बाजार ठंडा ही रहा।

chat bot
आपका साथी