स्वामी पुष्पिदर पर हमला कर लूटे 50 हजार रुपये

मोहल्ला सूरज नगर वार्ड नंबर चार स्थित आश्रम मिश्र कुटिया में वीरवार रात 10 बजे के करीब दो लुटेरों ने घुसकर स्वामी पुष्पिंदर महाराज को बंधक बनाकर मारपीट की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Apr 2020 11:45 PM (IST) Updated:Fri, 24 Apr 2020 11:45 PM (IST)
स्वामी पुष्पिदर पर हमला कर लूटे 50 हजार रुपये
स्वामी पुष्पिदर पर हमला कर लूटे 50 हजार रुपये

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : मोहल्ला सूरज नगर, वार्ड नंबर चार स्थित आश्रम मिश्र कुटिया में वीरवार रात 10 बजे के करीब दो लुटेरों ने घुसकर स्वामी पुष्पिंदर महाराज को बंधक बनाकर मारपीट की। लुटेरों ने स्वामी पुष्पिंदर को गंभीर रूप से घायल किया और आश्रम से 50 हजार रुपये की नकदी लेकर फरार हो गए। उन्हें घायल अवस्था में भाजपा नेता संजीव तलवाड़ ने लोगों की मदद से सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। उनके सिर पर गंभीर चोट लगी है। प्राथमिक उपचार देने के बाद स्वामी पुष्पिंदर की हालत स्थिर होने पर उन्हें छुट्टी दे दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस घटना से इलाके के लोगों में रोष है। स्वामी पुष्पिदर शिवसेना बाल ठाकरे के पंजाब प्रमुख रह चुके हैं। स्वामी पुष्पिंदर पर हुए इस हमले से पूरा पुलिस विभाग सकते में आ गया है। हमले की सूचना मिलने के बाद सिटी पुलिस के थाना प्रभारी गोबिंदर कुमार पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे।

स्वामी पुष्पिंदर ने बताया कि वीरवार रात 10 बजे दो युवक आश्रम का दरवाजा खटखटाने लगे। उन्होंने जैसे ही दरवाजा खोला तो दो युवकों ने उन पर हमला कर दिया। दोनों ने मुंह ढके हुए थे। जब-तक वह शोर मचाते उन्होंने उनका मुंह कपड़े से बांध दिया और उन्हें बंधक बना लिया। इस दौरान एक युवक ने चाकू से उन पर हमला कर दिया। इस दौरान एक युवक ने अलमारी खोली और सामान बिखेर दिया। लुटेरे उनके बैग में रखे करीब 50 हजार रुपये की नकदी, सोने के कुछ गहने व कीमती सामान लेकर फरार हो गए। लोगों ने पहुंचाया सिविल अस्पताल

लुटेरों के फरार होने के बाद उन्होंने पड़ोसियों को आवाजें लगाईं और उनकी आवाज सुनकर लोग एकत्रित हो गए। इस दौरान संजीव तलवाड़ भी मौके पहुंच गए और लोगों की मदद से उन्हें सिविल अस्पताल पहुंचाया। सूचना मिलते ही थाना सिटी के प्रभारी गोबिंदर कुमार मौके पर पहुंच गए और इस दौरान उन्हें फिगर प्रिट एक्सपर्ट व डॉग सक्वायर्ड की टीम को भी मौके पर बुलाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी