संदिग्ध हालत में खड़ी गाड़ी से 121 पेटी अवैध शराब बरामद

गढ़दीवाला पुलिस ने एक गाड़ी में से 121 अवैध शराब की पेटियां बरामद की हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Jan 2022 06:42 PM (IST) Updated:Thu, 20 Jan 2022 06:42 PM (IST)
संदिग्ध हालत में खड़ी गाड़ी से 121 पेटी अवैध शराब बरामद
संदिग्ध हालत में खड़ी गाड़ी से 121 पेटी अवैध शराब बरामद

संवाद सहयोगी, गढ़दीवाला : गढ़दीवाला पुलिस ने एक गाड़ी में से 121 अवैध शराब की पेटियां बरामद की हैं। पुलिस को सूचना मिली थी कि शराब की पेटियों से लोड एक महिद्रा बोलेरो गाड़ी सड़क के किनारे पंक्चर हालत में खड़ी है। सूचना के आधार पर पुलिस मुलाजिमों ने मौके पर पहुंचकर गाड़ी व शराब को कब्जे में ले लिया। यह शराब की पेटियां कहां से आई और किसकी हैं, इस संबंधी पुलिस जांच कर रही है, लेकिन चुनावी माहौल के बीच इस तरह शराब की पेटियों से लोड गाड़ी का बरामद होना लोगों के बीच एक चर्चा का विषय अवश्य बना हुआ है।

इस संबंधी थाना गढ़दीवाला के एसएचओ बलविदर सिंह ने बताया कि एएसआइ दिलदार सिंह, सिटी जसविदर सिंह एवं होमगार्ड बलवीर सिंह आदि कंडी क्षेत्र के गांव कंडालिया, मस्ती वाल व गांव रंघवाल आदि गांवों में गश्त कर रहे थे। इस दौरान गांव मस्तीवाल से थोड़ा पीछे सड़क के किनारे एक सफेद रंग की महिद्रा बोलेरो गाड़ी नंबर पीबी 07 एस 8981 पंचर हालत में खड़ी थी। गाड़ी के आसपास कोई भी व्यक्ति नहीं था। गाड़ी का पिछला हिस्सा तिरपाल से पूरी तरह से ढका हुआ था। जब पुलिस ने तिरपाल को हटाकर देखा तो उसमें से 90 पेटियां रायल स्टैग व्हिस्की और 31 पेटियां किग गोल्ड स्पेशल व्हिस्की बरामद हुई। पुलिस ने गाड़ी और शराब की पेटियों को कब्जे में लेकर अपनी जांच शुरू कर दी है। बोलेरो के मालिक को कर रहे ट्रेस

एसएचओ बलविदर सिंह ने बताया कि गाड़ी के मालिक को ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है ताकि पता चल सके कि शराब कहां से आई है और किसने ने मंगवाई है। उन्होंने बताया कि प्राथमिक जांच व हालातों से पता चल रहा है शराब चुनावों के मद्देनजर लाई गई है। जांच जारी है और आरोपितों को काबू कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी