दो कश्मीरी युवक 300 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, बटाला : बटाला पुलिस ने नशे की बाहरी राज्यों से पंजाब में सक्रिय सप्लाई ल

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Aug 2018 11:25 PM (IST) Updated:Mon, 20 Aug 2018 11:25 PM (IST)
दो कश्मीरी युवक 300 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार
दो कश्मीरी युवक 300 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, बटाला :

बटाला पुलिस ने नशे की बाहरी राज्यों से पंजाब में सक्रिय सप्लाई लाइन तोड़ने में सफलता हासिल की है। एसएसपी ओ¨पदरजीत ¨सह घुम्मन ने बताया कि कश्मीर के दो नशा तस्करों को काबू किया गया है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए कश्मीरी युवकों से 300 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि 19 अगस्त को घुमान थाना के एसएचओ ललित कुमार को मुखबिर से सूचना मिली कि कश्मीर के रहने वाले दो युवक गांव भगतपुरा, पंडोरी से घुमान की तरफ जा रहे हैं।

सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस पार्टी के साथ तपियाना साहिब के पास सुए के नजदीक नाका लगा लिया। कुछ समय बाद दो युवक जो कश्मीरी लगते थे पुलिस नाके के पास पहुंचे और पुलिस देख कर भागने की कोशिश की। पुलिस जवानों ने दोनों युवकों को तुरंत काबू कर लिया। तलाशी के दौरान दोनों के पास से 300 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस की और से की गई पूछताछ में एक युवक ने अपनी पहचान बशीर अहमद वासी पाजीपुरा थाना बिलगाम,

जम्मू कश्मीर व दूसरे युवक ने अपनी पहचान रवीज अहमद खोजा वासी बलीपुर थाना बिलगाम, जम्मू जम्मू कश्मीर के तौर पर हुई है। दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना घुमान में एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाइ शुरू कर दी है। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर पता लगा रही है कि दोनों के पास हेरोइन कहां से आई और इसे किसे बेचा जाना था।

chat bot
आपका साथी