दिनदिहाड़े बैंक और एलआइसी दफ्तर के बाहर से दो बाइक चोरी

नववर्ष के प्रथम दिन शुक्रवार को दिनदिहाड़े आइडीबीआइ बैंक और भारतीय जीवन बीमा निगम (एलआइसी) के बाहर दो बाइक चोरी हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 01 Jan 2021 07:26 PM (IST) Updated:Fri, 01 Jan 2021 07:26 PM (IST)
दिनदिहाड़े बैंक और एलआइसी दफ्तर के बाहर से दो बाइक चोरी
दिनदिहाड़े बैंक और एलआइसी दफ्तर के बाहर से दो बाइक चोरी

जागरण संवाददाता, बटाला : नववर्ष के प्रथम दिन शुक्रवार को दिनदिहाड़े आइडीबीआइ बैंक और भारतीय जीवन बीमा निगम (एलआइसी) के बाहर दो बाइक चोरी हो गई। जिन लोगों के बाइक चोरी हुई, उनमें एक आईलेट्स सेंटर चलाता है, जबकि दूसरा भारतीय जीवन बीमा निगम का एजेंट है।

थाना सिटी के अधीन चौकी बस स्टैंड पुलिस ने शिकायत के आधार पर बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई शुरू कर दी। घटना शुक्रवार दोपहर तीन साढ़े तीन बजे के करीब की है। रोशन विहार के रहने वाले आईलेट्स संचालक ओंकार सिंह ने बताया कि सूखा सिंह मेहताब सिंह चौक (फव्वारा चौक) में स्थित आइडीबीआइ बैंक में उसका खाता है। बैंक में किसी जरूरी काम के लिए अपनी मोटरसाइकिल पर आया। मोटरसाइकिल बाहर पार्किग में लाया गया। बैंक से साढ़े तीन बजे बाहर आए तो वहां पर उनकी मोटरसाइकिल गायब था।

इसी प्रकार गांव मूल्यावाल के रहने वाले एलआइसी एजेंट कवलजीत सिंह ने बताया कि वे भारतीय जीवन बीमा निगम में एजेंट हैं। शुक्रवार दोपहर वे दफ्तर में अपने दफ्तरी कार्य के लिए पहुंचे। बाहर उसने मोटरसाइकिल को लगाकर दफ्तर के भीतर चला गया। आफिस का काम निपटा कर वापस लौटा तो उनकी मोटरसाइकिल गायब था। बस स्टैंड चौकी ने मौटरसाइकिल चोरी होने वाले दोनों लोगों की शिकायत दर्ज कर ली। उधर, पुलिस चौकी इंचार्ज एएसआइ गुरप्रीत सिंह ने बताया कि एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ जारी है। सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है, जल्द मोटरसाइकिल चोरी करने वाले को पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी