आज होना दीदार मैया दा.. पर खूब झूमे श्रद्धालु

रेलवे रोड स्थित दशहरा ग्राउंड दीनानगर में बिहार युवा क्लब की ओर से समूह सदस्यों की अध्यक्षता में 10वां वार्षिक भगवती जागरण का आयोजन किया गया। जागरण का उद्घाटन मुख्य मेहमान के तौर पर पहुंचे श्री ब्राह्मण सभा यूथ ¨वग के पंजाब प्रधान एवं लोक सेवा समिति रजि दीनानगर के प्रधान सोनू शर्मा ने रिबन काटकर किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Sep 2018 05:46 PM (IST) Updated:Tue, 18 Sep 2018 06:10 PM (IST)
आज होना दीदार मैया दा.. पर खूब झूमे श्रद्धालु
आज होना दीदार मैया दा.. पर खूब झूमे श्रद्धालु

संवाद सहयोगी, दीनानगर : रेलवे रोड स्थित दशहरा ग्राउंड दीनानगर में बिहार युवा क्लब की ओर से समूह सदस्यों की अध्यक्षता में 10वां वार्षिक भगवती जागरण का आयोजन किया गया। जागरण का उद्घाटन मुख्य मेहमान के तौर पर पहुंचे श्री ब्राह्मण सभा यूथ ¨वग के पंजाब प्रधान एवं लोक सेवा समिति रजि दीनानगर के प्रधान सोनू शर्मा ने रिबन काटकर किया।

जागरण के दौरान पठानकोट के मशहूर गायक राजहंस एंड पार्टी ने महामाई का गुणगान करके आए भक्तजनों को मंत्रमुग्ध किया। इन के बाद राजहंस में आज होना दीदार मैया दा पर खूब श्रद्धालुओं को मंत्रमुग्ध किया। मुख्यातिथि डॉ. सोनू शर्मा ने कहा की हमें जीवन में अच्छे कर्म करने चाहिए। उन्होंने कहा कि गरीब एवं जरूरतमंदों की सेवा करनी चाहिए क्योंकि इनकी सेवा से बढ़कर और कोई सेवा नहीं है। जागरण में आकर उनके मन को बहुत सुकून मिलता है। सभी को ऐसे धार्मिक कार्यक्रम करवाते रहना चाहिए। उन्होंने नौजवानों को अपील की की नशे को त्याग कर खेलों की ओर ध्यान दें, ताकि वह देश और अपने माता-पिता का नाम रोशन कर सकें। उन्होंने क्लब द्वारा करवाए गए कार्यक्रम की सराहना की। इसके बाद क्लब के सदस्यों ने आ आए हुए मुख्य मेहमान को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस मौके पर संजीव कुमार, संजीव शर्मा, मास्टर नेक चंद, मास्टर दलवीर, जसवंत, विजय कुमार, धर्मपाल आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी