आंगनबाड़ी वर्करों का पक्का मोर्चा पांचवें दिन भी जारी

अपनी मांगों को लेकर आंगनबाड़़ी वर्करों का कैबिनेट मंत्री अरुणा चौधरी के निवास स्थान के बाहर चल रहा धरना मंगलवार को पांचवें दिन भी जारी रहा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 04:22 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 04:22 PM (IST)
आंगनबाड़ी वर्करों का पक्का मोर्चा पांचवें दिन भी जारी
आंगनबाड़ी वर्करों का पक्का मोर्चा पांचवें दिन भी जारी

संवाद सूत्र, दीनानगर : अपनी मांगों को लेकर आंगनबाड़़ी वर्करों का कैबिनेट मंत्री अरुणा चौधरी के निवास स्थान के बाहर चल रहा धरना मंगलवार को पांचवें दिन भी जारी रहा। दिन-रात चल रहे धरने का नेतृत्व यूनियन की नेता कश्मीर कौर व सरबजीत कौर ने किया।

धरने के दौरान वक्ताओं ने आंगनबाड़ी वर्करो व हेल्परों को सरकार की घटिया चालों से अवगत करवाया। उन्होंने कहा कि अपनी अधिकारिक मांगों को मनवाने के लिए मंत्री को मजबूर किया जाएगा। मांगों को मनवाने के लिए उन्हें कुर्बानी भी देनी पड़े तो वे पीछे नहीं हटेंगी। उन्होंने कहा कि मोर्चे को पांच दिन हो चुके हैं, मगर अभी तक उनकी समस्याओं का कोई समाधान नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि जब तक उनकी मांगों को परवान नहीं कर लिया जाता, तब तक उनका संघर्ष इसी तरह जारी रहेगा। कृष्णा कुमारी ने कहा कि पिछले पांच दिनों से वर्कर पीने वाले पानी की मांग कर रही है, मगर अभी तक प्रशासन ने कोई भी प्रबंध नहीं किया। धरने को वरिदर कौर बाजवा, अनूप कौर, गुरदीप कौर, कांता, बलविदर कौर, लखविदर कौर आदि ने भी संबोधित किया।

chat bot
आपका साथी