शिवसेना बाल ठाकरे ने कृषि अध्यादेशों का किया विरोध

शिवसेना बाल ठाकरे पंजाब के अध्यक्ष योगराज शर्मा के दिशा निर्देशों के तहत पंजाब उपाध्यक्ष रमेश नैयर की अध्यक्षता में मंगलवार को सिनेमा रोड पर शिवसेना के कार्यालय में एक सभा का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Sep 2020 10:10 PM (IST) Updated:Wed, 16 Sep 2020 05:10 AM (IST)
शिवसेना बाल ठाकरे ने कृषि अध्यादेशों का किया विरोध
शिवसेना बाल ठाकरे ने कृषि अध्यादेशों का किया विरोध

संवाद सहयोगी, बटाला : शिवसेना बाल ठाकरे पंजाब के अध्यक्ष योगराज शर्मा के दिशा निर्देशों के तहत पंजाब उपाध्यक्ष रमेश नैयर की अध्यक्षता में मंगलवार को सिनेमा रोड पर शिवसेना के कार्यालय में एक सभा का आयोजन किया गया। इसमें केंद्र सरकार द्वारा पारित कृषि सुधारों से जुड़े विधेयकों का जमकर विरोध करते हुए इसे किसान विरोधी बताया गया।

रमेश नैय्यर ने बताया कि केंद्र की एनडीए सरकार की गलत नीतियों के कारण आज जीडीपी ग्रोथ बिल्कुल नीचे की तरफ पहुंच गई है। इस कारण गरीब लोगों का जीना भी मुश्किल हो गया है गलत आर्थिक नीतियों के कारण ही गरीब देश में दिन-प्रतिदिन और गरीब तथा अमीर और अमीर होता जा रहा है। रमेश नैयर ने कहा कि अगर देश का किसान खुशहाल होगा तो बाकी सभी कामों में खुशहाली आएगी क्योंकि भारत एक कृषि प्रधान देश है इसलिए किसानों तथा आढ़तियों की अनदेखी भविष्य में केंद्र सरकार के लिए मुश्किलें पैदा कर सकती है मुश्किल की इस घड़ी में शिवसेना बाल ठाकरे किसानों तथा आढ़तियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है । इस अवसर पर शिवसेना बाल ठाकरे के संजीव कुमार प्रेम कुमार तरुण शर्मा शमी सहित अन्य सदस्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी