शहरवासी करें नियमों का पालन, तभी पस्त होगा कोरोना : नडाला

एडवोकेट आरके नडाला ने कोरोना के बढ़ रहे मामलों को लेकर समाज के सभी वर्गो से सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करने की अपील की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 04:29 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 04:29 PM (IST)
शहरवासी करें नियमों का पालन, तभी पस्त होगा कोरोना : नडाला
शहरवासी करें नियमों का पालन, तभी पस्त होगा कोरोना : नडाला

संवाद सहयोगी, दीनानगर : एडवोकेट आरके नडाला ने कोरोना के बढ़ रहे मामलों को लेकर समाज के सभी वर्गो से सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करने की अपील की है।

आरके नडाला ने कहा कि पहले खुद जागरूक होना होगा और बाद में दूसरों को करना चाहिए, तभी कोरोना महामारी का खतरा टल सकता है। उन्होंने कहा कि सभी के सहयोग से ही कोरोना के खिलाफ छिड़ी जंग में जीत हासिल की जा सकती है।

एडवोकेट आर के नडाला ने कहा कि पहले भी कोरोना संक्रमण का आंकड़ा बढ़ने से देश समेत पंजाब की आर्थिक स्थिति बहुत प्रभावित हो गई थी, लेकिन बचाव के साथ संक्रमण का ग्राफ गिरने लगा था। लेकिन पिछले कुछ दिनों से दोबारा कोरोना संक्रमण ने अपनी रफ्तार पकड़ ली है। ऐसे में हमें सेहत विभाग व जिला पुलिस प्रशासन का सहयोग देते हुए मास्क, सैनिटाइजर व शारीरिक दूरी को अपनाकर नियमों का पालन करना चाहिए। युवाओं और बच्चों को विशेष तौर पर जागरूक किया जाना चाहिए।

पिछले दिनों आए संक्रमित मरीजों में कई बच्चे भी शामिल हैं। ऐसे में हमारा फर्ज बनता है कि हम खुद जागरूक होते हुए बच्चों को भी महामारी से बचाव के लिए जारी गाइडलाइन का पालन करने को जागरूक करें। बच्चों के घर आने बाद हाथों को अच्छी तरह साबुन से धोने और मास्क का नियमित उपयोग करने को प्रेरित करें।

chat bot
आपका साथी