Punjab News: ड्यूटी पर तैनात BSF जवान ने सर्विस राइफल से गोली मार की खुदकुशी, दस साल पहले ज्वाइन की थी आर्मी

Punjab Latest News पंजाब में सीमा सुरक्षा बल (BSF) के एक जवान ने खुद की सर्विस राइफल से गोली मार खुदकुशी कर ली। जवान ने दस साल पहले बीएसएफ ज्वाइन की थी। घटना की जानकारी मिलते ही बीएसएफ के अधिकारियों के अलावा पुलिस थाना डेरा बाबा नानक के तहत आती चौकी घर्मकोट के इंचार्ज अंग्रेज सिंह मौके पर पहुंच गए।

By Jagran NewsEdited By: Prince Sharma Publish:Tue, 09 Apr 2024 12:41 PM (IST) Updated:Tue, 09 Apr 2024 12:41 PM (IST)
Punjab News: ड्यूटी पर तैनात BSF जवान ने सर्विस राइफल से गोली मार की खुदकुशी, दस साल पहले ज्वाइन की थी आर्मी
Punjab News: ड्यूटी पर तैनात BSF जवान ने सर्विस राइफल से गोली मार की खुदकुशी

संवाद सहयोगी, डेरा बाबा नानक। Punjab News: भारत-पाकिस्तान की अंतरराष्ट्रीय सीमा पर तैनात सीमा सुरक्षा बल सेक्टर गुरदासपुर के अंतर्गत बीएसएफ-113 बटालियन के जवान ने सरकारी राइफल से गोली मारकर खुदकुशी कर ली।

सीमा सुरक्षा बल की 113 बटालियन की बीओपी आबाद में ड्यूटी पर तैनात जवान राजबीर सिंह निवासी सनखा, कठुआ, जिला जम्मू सुबह के समय अपने साथी के साथ इलाके में गश्त कर रहे थे। इस दौरान उसने खुद को दो गोलियां मारकर खुदकुशी कर ली।

2014 में ज्वाइन की थी BSF

उक्त जवान अप्रैल माह के पहले हफ्ते एक माह की छुट्टी काटकर ड्यूटी पर लौटा था। वह साल 2014 में बीएसएफ में भर्ती हुआ था। बताया जा रहा है कि उसकी दो साल पहले शादी हुई थी और उसका एक भाई भी है। घटना के बाद बीएसएफ जवानों और अधिकारियों में शोक की लहर दौड़ गई है।

घटना की सूचना मिलते ही बीएसएफ के अधिकारियों के अलावा पुलिस थाना डेरा बाबा नानक के तहत आती चौकी घर्मकोट के इंचार्ज अंग्रेज सिंह मौके पर पहुंच गए। शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी