लकड़ी से बने सामान की खूब खरीदारी कर रहे लोग

तिब्बड़ी रोड स्थित इंप्रूवमेंट ट्रस्ट स्कीम नंबर सात में लगाए गए क्राफ्ट बाजार में विभिन्न तरह का सामान खरीदने के लिए लोग पहुंच रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Dec 2019 07:16 PM (IST) Updated:Fri, 06 Dec 2019 06:11 AM (IST)
लकड़ी से बने सामान की खूब खरीदारी कर रहे लोग
लकड़ी से बने सामान की खूब खरीदारी कर रहे लोग

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : तिब्बड़ी रोड स्थित इंप्रूवमेंट ट्रस्ट स्कीम नंबर सात में लगाए गए क्राफ्ट बाजार में विभिन्न तरह का सामान खरीदने के लिए लोग पहुंच रहे हैं। लोगों में मेले में पहुंचने का काफी क्रेज देखने को मिल रहा है।

वीरवार को पांचवें दिन मेले में भारी संख्या में लोग पहुंचे। मेला काफी भरा हुआ दिखाई दिया। लोग लकड़ी से बने सामान, बर्तन, कपड़े व अन्य सामान को खरीदने का काफी क्रेज था। इसके अलावा मेले में लगाए गए झूलों का भी बच्चें खूब आनंद उठा रहे हैं। मेले में रसोई का सामान खरीदने के लिए महिलाएं भी भारी संख्या में पहुंच रही हैं। मेले के मुख्य प्रबंधक एडीसी विकास रणबीर सिंह मूधल ने बताया कि मेले में पंजाब, हिमाचल प्रदेश, आसाम, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, नागालैंड, राजस्थान, जम्मू व कश्मीर, पश्चिमी बंगाल, महाराष्ट्र समेत विभिन्न राज्यों से हस्तशिल्पी भाग ले रहे हैं, जिनके हाथों से बनाई गई कलाकृत्तियों को लोग खूब खरीद रहे हैं। उन्होंने जिला निवासियों को अपने परिवार सहित मेले में पहुंचने की अपील भी की।

chat bot
आपका साथी