गांव गुरदासनंगल के युवक का शव खेतों से मिला

पिछले करीब 15 दिनों से लापता हुए गांव गुरदासनंगल के एक नौजवान का शव शुक्रवार को गन्ने के खेतों में से मिलने के बाद सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही थाना धारीवाल की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Mar 2018 05:26 PM (IST) Updated:Fri, 16 Mar 2018 05:26 PM (IST)
गांव गुरदासनंगल के युवक का शव खेतों से मिला
गांव गुरदासनंगल के युवक का शव खेतों से मिला

संवाद सहयोगी, धारीवाल : पिछले करीब 15 दिनों से लापता हुए गांव गुरदासनंगल के एक नौजवान का शव शुक्रवार को गन्ने के खेतों में से मिलने के बाद सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही थाना धारीवाल की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी।

थाना इंचार्ज अमनदीप ¨सह ने बताया कि रोहित मसीह (19) अपने नैनिहाल गांव गुरदासनंगल रहता था और 1 मार्च की रात को उसे किसी व्यक्ति का फोन आया और वह घर से बाहर चला गया। बाद में वह घर वापस नहीं लौटा। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जब रोहित मसीह के साथ मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की गई तो उसका फोन स्विच आफ पाया गया। शुक्रवार को एक किसान अपने खेतों में काम कर रहा था। इस दौरान रोहित मसीह का शव उसके खेतों में संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा देखा। इसके बाद उसने घटना संबंधी पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और छानबीन करनी शुरू की। इसके बाद घटना की सूचना मृतक के ननिहाल परिवार को दी गई। शव की पहचान रोहित मसीह के रूप में हुई। शव की हालत बहुत ही बुरी हो चुकी थी। पिछले काफी दिनों से शव खेतों में पड़ा रहने के चलते शव गल चुका था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल गुरदासपुर में भेज दिया है और कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी