2.50 करोड़ से हरपुरा ढांडोई में बनेगा खेल स्टेडियम

सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल हरपुरा ढांडोई में ब्लाक स्तरीय हरभजन सिंह घुमाण स्मारक खेल स्टेडियम के निर्माण के प्रारंभ के अवसर पर श्री हरगोबिदपुर के विधायक बलविदर सिंह लाडी ने पंजाब सरकार का धन्यवाद किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 04:31 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 04:31 PM (IST)
2.50 करोड़ से हरपुरा ढांडोई में बनेगा खेल स्टेडियम
2.50 करोड़ से हरपुरा ढांडोई में बनेगा खेल स्टेडियम

संवाद सहयोगी, बटाला : सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल हरपुरा ढांडोई में ब्लाक स्तरीय हरभजन सिंह घुमाण स्मारक खेल स्टेडियम के निर्माण के प्रारंभ के अवसर पर श्री हरगोबिदपुर के विधायक बलविदर सिंह लाडी ने पंजाब सरकार का धन्यवाद किया है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह और खेलों युवा सेवाओं के कैबिनेट मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी को धन्यवाद देते हुए विधायक बलविदर सिंह लाडी ने कहा कि हरपुरा ढांडोई में इस ब्लाक स्तरीय खेल स्टेडियम के निर्माण पर 2.50 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे। इसमें एक करोड़ रुपये का योगदान एनआरआइ अमरबीर सिंह घुमाण और हरशरण सिंह की तरफ से डाला गया है। लाडी ने पंजाब सरकार के साथ योगदान डालने वाले एनआरआइ का भी धन्यवाद किया है।

विधायक लाडी ने कहा कि लगभग 10 एकड़ के क्षेत्र में बनने वाले स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में फुटबाल ग्राउंड, खो-खो कोर्ट, बास्केटबाल कोर्ट, वालीबाल ग्राउंड, 400 मीटर एथलेटिक्स ट्रैक, दर्शकों के लिए पैवेलियन ब्लाक, चेंजिग रूम हैं। लड़कों और लड़कियों के लिए अलग से बाथरूम उपलब्ध कराए जाएंगे। उन्होंने कहा कि हरपुरा ढांडोई स्टेडियम में कुश्ती विग खोला जाएगा। खेल मंत्री द्वारा हरपुरा धंदोई स्पो‌र्ट्स स्टेडियम की आधारशिला रखी गई थी। उन्होंने बताया कि इसका निर्माण इस साल नवंबर तक पूरा हो जाएगा। इस बीच वरिष्ठ कांग्रेस नेता और जाट महासभा के अध्यक्ष हरपाल सिंह हरपुरा ने भी स्टेडियम निर्माण के लिए पंजाब सरकार को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि हरपुरा ढांडोई में स्पो‌र्ट्स स्टेडियम को मंजूरी देकर, पंजाब सरकार ने क्षेत्र की भारी मांग को पूरा किया है। भविष्य में यह स्पो‌र्ट्स स्टेडियम देश को विश्व स्तर के खिलाड़ी देंगे।

chat bot
आपका साथी